मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस बैसाखी के सहारे, भुगत रही राम को काल्पनिक बताने के कर्मों की सजा - शिवराज सिंह चौहान - sidhi lok sabha shivraj jansabha

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 16, 2024, 11:49 AM IST

लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी कैंडिडेट के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के सीधी पहुंचे. जहां उन्होने महुआ गांव में एक सभा को संबोधित करने के बाद एक रोड शो में भाग लिया. इस दौरान शिवराज ने भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की लोगों से अपील की.

SIDHI LOK SABHA CONSTITUENCY
सीधी पहुंचे शिवराज सिंह चौहान

सीधी।लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी राजनीतिक दल प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं. लगातार क्षेत्रों में राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है. इसी तरह चुनावी सभा को संबोधित करने व रोड शो करने के लिए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी जिले के ग्राम महुआ गांव में पहुंचे थे. जहां पर शिवराज ने भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्रा के पक्ष में लोगों से वोट डालने की अपील की.

कांग्रेस के बुरे हाल का जिम्मेदार कौन?

शिवराज और भाजपा के वरिष्ठ नेता के पहुंचने पर कार्यकर्ताओं और नेताओं ने शानदार स्वागत किया. इस बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. सभा को संबोधित करते हुए चौहान ने कहा कि ''कांग्रेस बैसाखी पर खड़ी है. कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री सोनिया गांधी भाजपा की आंधी देखकर रण छोड़ चुकी हैं. वह स्वयं चुनाव नहीं लड़ रही हैं''.

सीधी पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर बोला हमला,

''कांग्रेस भुगत रही है अपने कर्मों की सजा''

शिवराज ने आगे कहा कि ''कांग्रेस अपने कुकर्मों की सजा भुगत रही है. भगवान श्री राम को काल्पनिक बताया, भव्य राम मंदिर का विरोध किया और उसके लोकार्पण में नहीं आए. धारा 370 लगाकर देश की एकता और अखंडता के साथ खिलवाड़ किया. देश का बंटाधार कांग्रेस की सरकारों ने किया था. अब कांग्रेस की ऐसी दुर्दशा हो गई है कि उसे प्रत्याशी ढूंढे नहीं मिल रहे हैं''. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ''मैं सीधी के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है. अब डॉक्टर राजेश मिश्रा यहां से दिल्ली जा रहे हैं और मैं भी दिल्ली पहुंच रहा हूं. अब दिल्ली से राजेश मिश्रा के माध्यम से सीधी के विकास पर नजर रहेगी''.

ये भी पढ़ें:

खुद का भवन जर्जर लेकिन अलीराजपुर के भक्त ने माता रानी के लिए बना दिया आलीशान मंदिर

'नाथ को मात' देने छिंदवाड़ा में रात रुककर स्पेशल प्लान बनाएंगे अमित शाह, कई बड़े नेता जमाए हैं डेरा

इसके बाद शिवराज ने सीधी शहर के सम्राट चौराहे से लेकर वार्ड क्रमांक 9, वार्ड क्रमांक 16 और वार्ड क्रमांक 21 तक विशाल रोड शो में पहुंचे. जहां पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने डॉ राजेश मिश्रा के पक्ष में वोट डालने के लिए लोगों से अपील की है. रोड शो में आगे-आगे सैला नृत्य करते हुए आदिवासी भाई जा रहे थे, जिसके अलावा हजारों की संख्या में भीड़ मौजूद रही है. सड़क के दोनों किनारे लोगों की भीड़ दिख रही थी इस दौरान शिवराज हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details