हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबाद में SI ने निगला जहरीला पदार्थ, मानसिक रूप से चल रहा था परेशान, ससुर की हत्या का है आरोप

फतेहाबाद में बस स्टैंड चौकी के पूर्व प्रभारी ने मानसिक रूप से परेशान होकर आत्महत्या का प्रयास किया.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

SI attempted suicide in Fatehabad
SI attempted suicide in Fatehabad (Etv Bharat)

फतेहाबाद:हरियाणा के फतेहाबाद में एसआई संजय कुमार द्वारा आत्महत्या के प्रयास का मामला सामने आया है. संजय को गंभीर हालत में फतेहाबाद के सद्भावना अस्पताल ले जाया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हिसार रेफर किया गया. घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी जयपाल सिंह अस्पताल पहुंचे और हालचाल जाना.

संजय पर ससुर की हत्या का आरोप: बताया जा रहा है कि एसआई संजय कुमार पर बस स्टैंड चौकी प्रभारी रहने के दौरान ससुर की हत्या के आरोप लगे थे. विवाद के बाद संजय कुमार को लाइन हाजिर किया गया था. घटना के बाद एसआई संजय कुमार मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. मामले के मुताबिक, 28 सितंबर की रात को एसआई संजय कुमार के ससुर शहर के मातूराम कॉलोनी निवासी 60 साल के सूरजभान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. संजय पर ससुर की हत्या का आरोप लगा था.

संजय की पत्नी ने पुलिस को दिए अपने बयान: पुलिस को दिए बयान में संय कुमार की पत्नी सोनू रानी ने बताया था कि वह 23 सितंबर को अपने मायके आई थी. 28 सितंबर की रात को करीब डेढ़ बजे संजय मायके आया और मारपीट की थी. पिता सूरजभान को पति संजय कुमार ने जोर से धक्का मारा था. जिससे वह फर्श पर गिर गए और उनकी मौत हो गई थी. मामले में मृतक के परिवार ने एसआई संजय पर कार्रवाई की मांग की थी और काफी हंगामा भी किया था.

मानसिक रूप से परेशान था संजय: हालांकि पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन दिया था. फिलहाल मामले में जांच चल रही है. इस बीच अब एसआई संजय ने आत्महत्या का प्रयास किया है. मामले में फतेहाबाद के डीएसपी जयपाल सिंह ने कहा कि संजय कुमार ने जहरीले पदार्थ को निगला है. सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे थे. फिलहाल उसे हिसार रेफर किया गया है, उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है. संजय काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था.

ये भी पढ़ें:नूंह से सटे राजस्थान के डीग में फैली डिप्थीरिया बीमारी, नूंह स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

ये भी पढ़ें:जींद SDM के गनमैन के सर्विस रिवॉल्वर से चली गोली, संदिग्ध हालात में मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details