मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दूध लेने हाईवे पर खड़े थे पुजारी, कंटेनर चालक रौंदकर निकल गया, ग्रामीणों का हंगामा - shivpuri road accident

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 13, 2024, 2:17 PM IST

शिवपुरी में शिवपुरी-ग्वालियर फोरलेन हाईवे पर कंटेनर ने पुजारी को कुचल दिया. हादसे में पुजारी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना से गुस्साए लोगों ने हाईवे जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर कंटेनर कब्जे में ले लिया है.

SHIVPURI ROAD ACCIDENT
शिवपुरी में कंटेनर ने पुजारी को कुचला (ETV Bharat)

शिवपुरी:जिले के सतनबाड़ा थाना क्षेत्र के शिवपुरी-ग्वालियर फोरलेन हाईवे पर शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में मंदिर के पुजारी की मौत हो गई है. बताया जा रहा है पुजारी दूध लेने के लिए हाईवे किनारे खड़े हुए थे. इसी दौरान कंटेनर चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए पुजारी को रौंद दिया. मंदिर पुजारी की मौत की जानकरी मिलते ही भक्त सहित ग्रामीणों ने फोरलेन हाईवे को जाम कर दिया. जाम की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सतनबाड़ा थाना पुलिस ने कंटेनर को जब्त करते हुए चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

दूध लेने के लिए हाईवे पर खड़े थे पुजारी
जानकारी के मुताबिक, खेरेवाले हनुमान मंदिर के पुजारी मोहन दास बाबा (उम्र 60 वर्ष) मंदिर के बाहर हाईवे पर दूध वाले से दूध लेने के लिए खड़े थे. इसी दौरान कंटेनर के ड्राइवर ने तेजी व लापरवाही पूर्वक कंटेनर को चलाते हुए मोहन दास बाबा को कुचल दिया. जिससे बाबा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. टक्कर के बाद कंटेनर भी हाईवे से उतर गया. सूचना के तत्काल बाद सतनबाड़ा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई थी.

Also Read:

रीवा में ट्रिपलिंग कर रहे बाइक सवार ने युवती को पीछे से मारी टक्कर, सिर व पैर में चोटें

विदिशा में भीषण हादसा, अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, राजस्थान निवासी 4 लोगों की मौत

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर नाची मौत, स्कॉर्पियो और पिकअप की टक्कर में चार लोगों की मौत

नशे में धुत था कंटेनर का ड्राइवर
बताया गया है दुर्घटना को अंजाम देने वाला कंटेनर का ड्राइवर शराब के नशे में धुत्त था. जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. इस पूरे मामले में सतनबाड़ा थाने के थाना प्रभारी कुसुम गोयल का कहना है कि, ''कंटेनर चालक नशे की हालत में था, उसने लापरवाही से वाहन चलाते हुए पुजारी को कुचल दिया. इस हादसे में पुजारी की मौते पर ही मौत हो गई. हमने कंटनेर ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details