मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी के बाजार में घूमते नजर आए महाआर्यमन सिंधिया, लोगों के साथ खाए चने, पिता के लिए कर रहे प्रचार - Mahaaryaman Scindia in Shivpuri

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 20, 2024, 11:13 AM IST

Updated : Apr 20, 2024, 11:23 AM IST

शिवपुरी पहुंचते ही महाआर्यमन सिंधिया ने शुरू किया जनसंपर्क, बाजार में लोगों से मिले और लस्सी, मिठाई व चने खाते हुए चुनावी चर्चा भी की.

MAHAARYAMAN SCINDIA IN SHIVPURI
शिवपुरी के बाजार में घूमते नजर आए महाआर्यमन सिंधिया

शिवपुरी के बाजार में घूमते नजर आए महाआर्यमन सिंधिया

शिवपुरी. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने शिवपुरी पहुंचते ही अपने पिता के लिए प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है. दरसअल, महाआर्यमन शनिवार 20 अप्रेल से 5 मई तक गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के तीनों जिले शिवपुरी,गुना और अशोकनगर में रहेंगे और अपने पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

अचानक शिवपुरी के बाजार पहुंचे महाआर्यमन
शिवपुरी के बाजार में घूमते नजर आए महाआर्यमन सिंधिया

दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमनशुक्रवार रात अचानक शिवपुरी के बाजार पहुंच गए और उन्होंने शिवपुरी पहुचंते ही जनसंपर्क शुरू कर दिया. महाआर्यमन ने बाजार में भ्रमण के दौरान मिठाई की दुकान पर लस्सी के साथ मिठाई का लुफ्त उठाया। इस दौरान एक व्यक्ति ने उन्हें हाथ में रखकर चने पेश किए, जिसे महाआर्यमन ने बड़े चाव से खाया. महाआर्यमन का सरल स्वभाव के लोग कायल हो गए. इस दौरान वे लोगों से काफी देर तक चर्चा करते भी नजर आए.

Read more -

शिवपुरी में महाआर्यमन सिंधिया ने किया रोड शो, युवाओं को बताया ट्रिपल इंजन का फार्मूला

पिता ज्योतिरादित्या के लिए रण में कूदे महाआर्यमन, कहा- घर पर उनसे बात करने 5 मिनट ही मिलते हैं

शनिवार से लगातार करेंगे जनसंपर्क

सूत्रों के मुताबिक महाआर्यमन आज शनिवार से क्षेत्र में प्रचार प्रसार तेज कर देंगे. तय कार्यक्रम के मुताबिक वे अपने पिता की लोकसभा सीट पर लोगों से जाकर उनका हाल जानेंगे और पिता के पक्ष में वोट डालने की अपील करेंगे. इससे पहले 9 अप्रैल को उन्होंने कोलारस में युवा कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो कर उनमें जोश भर दिया था. रोड शो के दौरान वे गाड़ी से उतरकर लगभग डेढ़ किलोमीटर तक पैदल भी चले और फिर एक विशाल जनसभा को संबोधित भी किया था.

Last Updated : Apr 20, 2024, 11:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details