मध्य प्रदेश

madhya pradesh

केमिकल फैक्ट्री बलास्ट की चपेट में आने वाले लोंगों की छाती तक फटी, एमपी के सुरेश की तेलंगाना में मौत - chemical factory blast telangana

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 4, 2024, 6:30 AM IST

Updated : Apr 4, 2024, 11:15 AM IST

रोजी रोटी व घर चलाने के लिए मृतक सुरेश पाल के साथ-साथ मध्यप्रदेश के अशोक परिहार, अंजू परिहार, महादेव परिहार सहित शिवपुरी के लगभग से 9 से 10 लोग केमिकल फैक्ट्री में काम करते थे.

CHEMICAL FACTORY BLAST TELANGANA MP SHIVPURI MAN DIED
तेलांगना में हुए भीषण विस्फोट में एमपी के 10 लोग घायल एक की मौत

शिवपुरी. बुधवार को तेलांगना हैदराबाद की केमिकल फैक्ट्री में भीषण विस्फोट (chemical factory blast telangana) हो गया, जिसमें मध्यप्रदेश के शिवपुरी निवासी सुरेश पाल की दर्दनाक मौत हो गई. धमाका इतना जोरदार था कि उसकी चपेट में आने से मृतक की छाती तक फट गई. मृतक सुरेश शिवपुरे जिले के करेरा का रहने वाला था और हैदराबाद में रहकर काम करता था. इस घटना में सुरेश के अलावा करेरा और पिछोर विधानसभा के रहने वाले 9 से 10 लोग भी घायल हुए हैं. ये सभी केमिकल फैक्ट्री में काम करते थे.

शव को गांव लाने परिजनों ने लगाई गुहार

हादसे में जान गंवाने वाले करेरा के खिरिया पुनावली निवासी सुरेश पुत्र करण जू पाल के परिजनों के घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद परिजनों ने बॉडी लाने के लिए केंद्रीय मंत्री और गुना लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया से मदद की गुहार लगाई. इस मामले में तत्काल केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्देश पर सुरेश की बॉडी को करैरा तक लाने के प्रयास तेज कर दिए गए हैं.

Read more -

खेत में फसल काटते समय बड़ा हादसा, हार्वेस्टर समेत पूरी फसल जलकर राख, सामने आया वीडियो

शिवपुरी में अचानक वाहनों में लगने लगी आग, फिर हुआ खुलासा

केमिकल फैक्ट्री में काम कर रहे थे एमपी के लोग

रोजी रोटी व घर चलाने के लिए मृतक सुरेश पाल के साथ-साथ पिछोर के अशोक परिहार, अंजू परिहार, महादेव परिहार सहित शिवपुरी के लगभग से 9 से 10 लोग केमिकल फैक्ट्री में काम करते थे. तेलांगना के संगारेड्डी जिले के चंदपुरा में ये केमिकल फैक्ट्री है की एसबी ओरेग्निक फैक्ट्री में काम करते थे, जिसमें बुधवार शाम 4 बजे अचानक विस्फोट हो गया था. इसमें सुरेश पाल की मौत हो गई है जबकि कुल घायलकों की संख्या 50 से अधिक है. सुरेश की मौत की जानकारी उसके बेटे शुभम पाल ने दी जो तेलंगाना में ही अपने पिता के साथ रह रहा था.

Last Updated : Apr 4, 2024, 11:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details