हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

फिर शर्मसार हुई देवभूमि! घर में घुसकर 9 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी फरार

देवभूमि को शर्मसार कर देने वाली घटना रामपुर से सामने आई. 9 साल की बच्ची के साथ घर में घुस कर दुष्कर्म किया गया.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Shimla Rape Case
शिमला दुष्कर्म मामला (File Photo)

रामपुर: हिमाचल प्रदेश में नाबालिगों और महिलाओं के खिलाफ अपराधों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. देवभूमि को शर्मसार करने वाला ऐसा ही एक मामला शिमला जिले से सामने आया है. पुलिस थाना रामपुर में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां 9 साल की मासूम के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किया गया है. जिसके बाद आरोपी फरार हो गया. दुष्कर्म का आरोपी तलाकशुदा बताया जा रहा है, जिसके बच्चे भी हैं.

मासूम को हैवान से पड़ोसियों ने बचाया

डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा ने बताया कि पीड़िता नेपाली मूल की है. उसके माता-पिता यहां सेब के बगीचे में काम करते हैं. पीड़िता का परिवार किराए के मकान में रह रहा है. पीड़िता के पड़ोसी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि 12 अक्टूबर की रात को लगभग 11 बजे जब वो अपने परिवार के साथ अपने क्वार्टर में था, तभी उसे क्वार्टर के पीछे सेब के बगीचे से एक छोटे बच्चे की चीखने की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद वो और उसकी पत्नी फौरन उस ओर गए. जब वो अपने पड़ोसी के क्वार्टर के पास पहुंचे तो चीखने की आवाजें घर के अंदर से आ रही थी. जिसके बाद उन्होंने धक्का देकर दरवाजा खोला और देखा की एक व्यक्ति 9 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था, जिसे वो अच्छी तरह से पहचानता था. आरोपी ने जब उन्हें देखा तो वो बच्ची को छोड़कर फरार हो गया. इस तरह से पड़ोसियों ने बच्ची को उस हैवान से बचाया.

पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

रामपुर पुलिस ने नेपाली मूल के शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना रामपुर में भारतीय न्याय संहिता की धारा 65 (2) और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस द्वारा फरार हुए आरोपी की तलाश की जा रही है. अभी तक वो पकड़ा नहीं गया है. वहीं, पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल करवाया गया.

डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा ने बताया कि, "शिकायतकर्ता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा."

ये भी पढ़ें: कुल्लू में नाबालिग लड़की से हुआ दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला

ये भी पढ़ें: देवभूमि शर्मसार! 13 साल की मासूम से दुष्कर्म कर किया गर्भवती, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

ये भी पढ़ें: जुड़वा नाबालिग बहनों के साथ अश्लील हरकत, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

ये भी पढ़ें: HRTC के दो कर्मियों ने बस में बैठी लड़की से की छेड़छाड़, एक था ड्राइवर दूसरा था वर्कशॉप में मैकेनिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details