दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: AAP नेता राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के घर पधारे शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद , देखें तस्वीरें

जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती महाराज ने AAP सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को आशीर्वाद दिया.

शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद के आगे नतमस्तक हुए राघव-परिणीति
शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद के आगे नतमस्तक हुए राघव-परिणीति (Raghav Chadha OFFICE)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

नई दिल्ली:जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती महाराज शनिवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के घर पहुंचे. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा से शादी की है. स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती उत्तराखंड में ज्योतिष पीठ के 46वें शंकराचार्य हैं. आमतौर पर शंकराचार्य किसी से मिलने के लिए उनके घर नहीं जाते हैं. शंकराचार्य और उनके साथ आए संतों का राघव-परिणीति ने अपने घर पर स्वागत किया.

राघव चड्ढा और पत्नी परिणीति चोपड़ा ने इस दौरान शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती महाराज का आशीर्वाद लिया. इसके साथ दोनों जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी का प्रवचन सुनते हुए भी नजर आए.

राघव चड्ढा ने X पर लिखा,''अहोभाग्य हमारे....मेरे घर साक्षात प्रभु हैं पधारे. आज मैं और परिणीति भाव विह्वल हैं, आज हमारे भाग्य के द्वार खुल गए, हम सभी धन्य हो गए. धर्म के ज्ञाता, सनातन संस्कृति के सर्वोच्च प्रतिनिधि जोशीमठ के परमपूज्य शंकराचार्य श्री अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती जी का शुभ आगमन आज हमारे निवास स्थान पर हुआ."

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपने दिल्ली वाले घर में गुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती महाराज से मुलाकात की. (Raghav Chadha OFFICE)

राघव चड्ढा ने आगे X पर लिखा,'' स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती जी के चरण कमलों की धूल से मेरे घर का हर-एक कोना पवित्र हो गया. हमारे परिवार ने जगदगुरू शंकराचार्य जी के सानिध्य में बैठकर उनका आशीर्वाद और प्रसाद लिया. मैं अत्यंत विनम्रतापूर्वक परमपिता परमेश्वर का आभार व्यक्त करता हूं, जिनकी कृपा से मेरे परिवार के जीवन में ये अनमोल क्षण आया है."

परिणीति चोपड़ा जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती महाराज की आरती की. (Raghav Chadha OFFICE)
स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद कुछ समय तक रुके और राघव-परिणीति को आशीर्वाद प्रदान किया (E)

बता दें, राघव चड्ढा और पत्नी परिणीति चोपड़ा की कई तस्वीरें सामने आई है. तस्वीरों में राघव-परिणीति जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती महाराज के आगे नतमस्तक हुए. इस दौरान परिणीति ने जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी की आरती भी की.

राघव चड्ढा ने X पर लिखा,''अहोभाग्य हमारे....मेरे घर साक्षात प्रभु हैं पधारे. (Raghav Chadha OFFICE)

इसके बाद जगद्गुरु शंकराचार्य के सामने दोनों हाथ जोड़े नजर आए. वहीं, स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद कुछ समय तक उनके आवास पर रुके, फिर दोनों को आशीर्वाद प्रदान कर चले गए. तस्वीरों में राघव-परिणीति जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी से आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं.

राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ट्रेडिशनल लुक में दिखे. (Raghav Chadha OFFICE)

ये भी पढ़ें:

  1. Delhi: AAP के 8 विधायकों ने पूरे साल में विधानसभा में नहीं उठाया एक भी मुद्दा, सत्येंद्र जैन-सिसोदिया का भी रिकॉर्ड खराब
  2. Delhi: आप सांसद राघव चड्ढा ने आया नगर में की पदयात्रा, कहा- दिल्ली में AAP फिर बनाएगी सरकार
Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details