मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शाजापुर में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राहुल गांधी को बताया 'पप्पू', कांग्रेस ने गरीबों से धोखा किया - shajapur CM Mohan Yadav jansabha

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 22, 2024, 3:56 PM IST

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में कांग्रेस ने 55 साल तक राज किया लेकिन इस दौरान गरीबों की गरीबी दूर नहीं हुई. मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी को पप्पू कहकर संबोधित किया.

shajapur CM Mohan Yadav jansabha
शाजापुर में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राहुल गांधी को पप्पू बताया

शाजापुर।देवास संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सोलंकी का नामांकन दाखिल करने आए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शाजापुर के बस स्टैंड पर सभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी को 'पप्पू' कहा. इसके साथ ही कांग्रेस को कई मुद्दों को लेकर घेरा. मोहन यादव ने कहा "कांग्रेस के राहुल गांधी पप्पू कहते हैं कि हम सरकार में आएंगे तो देश से गरीबी हटा देंगे, जबकि पिछले 55 सालों तक उनकी मम्मी यानी सोनिया गांधी, उनकी दादी यानी इंदिरा गांधी और उनके परदादा नेहरू ने राज किया लेकिन गरीबी हटाने की जगह गरीबों के साथ छलावा किया."

देश में विकास कार्यों की मोदी सरकार की गारंटी

मुख्यमंत्री ने कहा "देश और प्रदेश में पिछले 10 सालों में जो काम हुए हैं, वह कांग्रेस की 55 सालों की सरकार में नहीं हुए. पूरे देश में मोदी सरकार की गारंटी है और जो विकास कार्य मोदी सरकार में हुए हैं वह सबके सामने हैं. मोदी सरकार ने धारा 370, तीन तलाक, राम मंदिर सहित अन्य ऐतिहासिक काम किए हैं. जिसके कारण कांग्रेसियों में बौखलाहट है. कांग्रेस इसी कारण हर जगह से हार रही है. कांग्रेस पार्टी लोगों की नजरों से गिर गई है. कांग्रेस पार्टी के नेताओं में भगदड़ मची है."

ये खबरें भी पढ़ें...

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंदसौर में किया रोड शो, कहा- कांग्रेस को खुद राहुल गांधी डुबो रहे हैं

भीषण गर्मी में भी सीएम मोहन यादव का रोड शो, गन्ने के ठेले पर जाकर खुद निकाला जूस

पूर्व विधायक के पुत्र नवीन दुबे हुए भाजपा में शामिल

शाजापुर बस स्टैंड पर आयोजित आमसभा में मुख्यमंत्री के समक्ष शाजापुर के पूर्व विधायक रमेश दुबे के पुत्र नवीन दुबे, अंशुल हुरकट सहित एक दर्जन से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा. भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी का नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए मोहन यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल बना हुआ है. शाजापुर देवास संसदीय क्षेत्र में भी महेंद्र सिंह सोलंकी पिछली बार ज्यादा मतों से चुनाव जीतेंगे. नामांकन दाखिल करने के दौरान शाजापुर विधायक अरुण भीमावद, आगर विधायक मधु गहलोत, शुजालपुर विधायक इंदर सिंह परमार, विधायक मनोज चौधरी आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details