मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शहडोल में कोयला लोड ट्रक पलटा, बाइक सवार 2 लोग दबे, 1 की मौत - Shahdol coal load truck overturned

शहडोल में कोयला लोड ट्रक के पलटने से 1 बाइक सवार की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रक के टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गई. वहीं, सामने से गुजर रहे दो बाइक सवार ट्रक के चपेट में आ गए. मौके पर रेस्क्यू टीम ने एक शव को बाहर निकाला है. जबकि दूसरे की तलाश जारी है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 2, 2024, 10:38 PM IST

2 BIKER BURIED UNDER TRUCK SHAHDOL
शहडोल में कोयला लोड ट्रक पलटा, (ETV Bharat)

शहडोल।जिले के गोहपारु थाना अंतर्गत एक दर्दनाक हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई . बताया जा रहा है कि एक कोयला लोड ट्रक के पलटने से बाइक सवार दो लोग उसकी चपेट में आ गए. एक बाइक सवार को निकाल लिया गया है, जिसकी मौत हो गई है. वहीं दूसरे बाइक सवार को निकालने की कोशिश को गई. मौके पर कई आला अधिकारी भी पहुंचे.

शहडोल में कोयला लोड ट्रक पलटा (ETV Bharat)

टायर फटने से ट्रक पलटा

शहडोल जिले के गोहपारु थाना क्षेत्र अंतर्गत सरसी गांव के पास एक मोड़ के पास ट्रक पलट गया. यह ट्रक शहडोल के अल्ट्राटेक कोयला खदान विचारपुर से कोयला लेकर रीवा की ओर जा रहा था. करीब 6 बजे जब ट्रक सरसी गांव के पास एक मोड़ पर पहुंचा तो अचानक उसका टायर फट गया. ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रक के पलटने के दौरान उसके पास से गुजर रहे दो बाइक सवार ट्रक के चपेट में आ गए. जिनमें से एक व्यक्ति को मृत अवस्था में निकाल लिया गया. वहीं, बाइक पर सवार एक अन्य व्यक्ति की अभी भी कोयले में दबे होने की सूचना है. पुलिस प्रशासन की टीम लगातार उसे निकालने की प्रयास कर रही थी.

ये भी पढ़ें:

तीर्थ यात्री हादसे का शिकार, मथुरा से उज्जैन जा रहा पिकअप वाहन पलटा, 20 श्रद्धालु घायल

चलती स्कॉर्पियो में लगी अचानक आग, बाल-बाल बचा ड्राइवर व उसका साथी

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

घटना की जानकारी मिलते ही संभाग मुख्यालय से कमिश्नर बीएस जामोद और एडीजीपी डीसी सागर तत्काल घटनास्थल रवाना हुए और दोनों ही उच्च अधिकारियों के मौजूदगी में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. एसडीएम प्रगति वर्मा ने बताया कि 'उन्हें पुलिस ने मामले की जानकारी दी, जिसके बाद वह मौके पर घटनास्थल पहुंची तो बाइक में सवार लोग कोयले में दबे हुए थे. जिसकी जानकारी उन्होंने संभाग आयुक्त एवं एडीजीपी को दी. जानकारी लगने के बाद कमिश्नर, एडीजीपी, कलेक्टर तरुण भटनागर पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक सहित रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, जिसमें बाइक सवार एक युवक के शव को निकाला जा चुका है, दूसरे को भी जल्द निकाल लिया जाएगा.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details