उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तरकाशी में महिलाकर्मी से वरिष्ठ अधिकारी ने की छेड़छाड़, जांच में जुटी पुलिस

सरकारी विभाग में कार्यरत महिला कर्मी के साथ वरिष्ठ अधिकारी ने छेड़छाड़ का प्रयास किया है. इस संबंध में पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

WOMAN MOLESTED IN UTTARKASHI
महिलाकर्मी से छेड़छाड़ (PHOTO- ETV Bharat)

उत्तरकाशी: जनपद के एक सरकारी विभाग की एक महिला कर्मी ने अपने वरिष्ठ अधिकारी पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. पीड़िता ने इस संबंध में नगर कोतवाली में लिखित तहरीर दी है. महिला पर आरोप है कि उनके अधिकारी ने उनके साथ अभद्र भाषा और उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की, जिससे वो मानसिक तनाव से प्रताड़ित है.

सरकारी विभाग में कार्यरत महिला कर्मी के साथ छेड़खानी का प्रयास:सीओ प्रशांत कुमार ने बताया कि मंगलवार दोपहर को एक सरकारी विभाग में कार्यरत महिला कर्मी ने लिखित तहरीर दी है. इस तहरीर में उन्होंने अपने विभाग के विभागाध्यक्ष पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला का आरोप है कि गत सप्ताह विभाग की एक ऑनलाइन मीटिंग के लिए वह अपने वरिष्ठ अधिकारी के कार्यालय के कंप्यूटर पर पीपीटी तैयार कर रही थी, तभी उसके अधिकारी ने अंग्रेजी भाषा में उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

महिलाकर्मी से वरिष्ठ अधिकारी ने की छेड़छाड़ (video-ETV Bharat)

मानसिक तनाव से प्रताड़ित है महिला:प्रशांत कुमार ने बताया कि पहले पीड़िता को लगा कि उनके अधिकारी की तबीयत खराब है, लेकिन जब उन्होंने बोलना बंद नहीं किया, तो वह कार्यालय के दूसरे कमरे में चली गई. उनका अधिकारी भी वहां आ गया और अभद्र भाषा के साथ-साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करने लगा. किसी प्रकार पीड़ित महिला वहां से बाहर आ गई.

कोतवाल बोले जल्द होगी कार्रवाई:वहीं, कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि तहरीर में पीड़िता ने वरिष्ठ अधिकारी की हरकत के बाद मानसिक तनाव होना बताया है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में पहले संबंधित विभागीय महिला संबंधी आंतरिक समिति इसकी जांच करेगी. उनकी जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details