राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: भाजपा के वरिष्ठ नेता कालूलाल गुर्जर बोले-कांग्रेस की जमीन खिसक चुकी है

भाजपा नेता कालूलाल गुर्जर ने उपचुनाव की सातों सीटों पर जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अब जमीन खिसक चुकी है.

BJP leader Kalulal Gurjar
भाजपा के वरिष्ठ नेता कालूलाल गुर्जर (Photo ETV Bharat Bhilwara)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

भीलवाड़ा:प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भजनलाल शर्मा को लगातार पर्ची का मुख्यमंत्री बताते हुए हमलावर हैं. इस पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस की तो जमीन खिसक गई है, इसलिए डोटासरा इस तरह के बयान दे रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि उपचुनाव में भाजपा सातों सीटें जीतेगी.

भाजपा के वरिष्ठ नेता कालूलाल गुर्जर (Video ETV Bharat Bhilwara)

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस हमेशा इस तरह के ही बयान देती है, जिनका कोई तार्किक अर्थ नहीं होता. कांग्रेस दावे तो खूब करती है, लेकिन उन दावों में दम नहीं होता. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस ने बहुमत योग्य सीटें लाने का दावा किया था, लेकिन कांग्रेस का क्या हाल हुआ, यह सबको पता है.

पढ़ें: भाजपा के पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर का बड़ा बयान, चुनाव में वसुंधरा राजे को दूर रखना बना हार का कारण

उपचुनाव में भाजपा जीतेगी: गुर्जर ने कहा कि चुनाव से पहले कोई राजनीतिक दल अपने हारने की बात नहीं कहता. इसलिए कांग्रेस भी अपनी जीत के दावे कर रही है, लेकिन अब प्रदेश में कांग्रेस की जमीन किसक चुकी है. पार्टी में भयंकर बगावत है. इसलिए इस बार उपचुनाव में कांग्रेस का जितना मुश्किल है. गुर्जर ने कहा कि भाजपा ने इस बार मुख्य चुनाव की बजाय उप चुनाव में सही टिकट दिए हैं. इसलिए भाजपा सभी सीटों पर जीतेगी. कांग्रेस की एक भी सीट नहीं आएगी.

कांग्रेस शासन में भ्रष्टाचार:भाजपा नेता ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब-जब भी प्रदेश में कांग्रेस का शासन आता है, वहां भ्रष्टाचार बढ़ जाता है. पिछली कांग्रेस सरकार में हुआ भ्रष्टाचार जनता के जेहन में आज भी है, इसलिए इस बार उपचुनाव में भी जनता कांग्रेस को नहीं जिताएगी. इस बार भाजपा ने उपचुनाव में सोच समझकर प्रत्याशी चुने हैं, इसलिए सभी सातों सीटों पर भाजपा जीतेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details