मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीहोर में बेलगाम रफ्तार! बस ने बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की ऑन द स्पॉट मौत - Sehore road Accident

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 7, 2024, 2:06 PM IST

सीहोर जिले के बुधनी में तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, हादसे के बाद बस का ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए.

SEHORE ROAD ACCIDENT
सीहोर में बस ने बाइक को मारी टक्कर (Etv Bharat)

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर में एक भीषण हादसे में दो लोगों की जान चली गई. शुक्रवार को जिले के बुधनी क्षेत्र में एक बस चालक ने वाहन को तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल भेजा, जहां उनका इलाज जारी है. साथ ही दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह भेजा गया.

सीहोर में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत (Etv Bharat)

बस ने बाइक को मारी टक्कर

जिले के बुधनी क्षेत्र में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं, लेकिन उनको रोकने के लिए किसी भी स्तर पर कोई भी प्रयास अभी तक शुरू नहीं हुए हैं. जिसका परिणाम यह है कि लगातार सड़क हादसों में लोगों की मौत हो रही है. शुक्रवार को बुधनी क्षेत्र के पीली करार में बुधनी से रहटी की ओर जा रही मां दुर्गा ट्रेवल्स की बस ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसके कारण दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है.

Also Read:

शिवपुरी में अज्ञात वाहन की टक्कर से 2 दोस्तों की मौत, दस्टोन कार्यक्रम में जा रहे थे - Shivpuri Road Accident

सिंगरौली जिले में बड़ा हादसा, खदान धंसने से दो मजदूरों की मौत, दो की हालत गंभीर - Mine Collapse Cases Singrauli

भोपाल से जयपुर जा रही बस राजगढ़ में पलटी, नीचे दबने से एक यात्री की मौत, 12 घायल - Rajgarh Bus Accident

हादसे के बाद फरार हुए ड्राइवर और कंडेक्टर

मामले में एसडीओपी शशांक गुर्जर ने बताया कि ''हादसे में दो लोगों की मौत हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई थी. एक व्यक्ति घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है. हादसे के बाद बस का ड्राइवर और कंडेक्टर फरार हो गए हैं. पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details