मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मध्यप्रदेश में नशेड़ियों का आतंक, नशे के लिए नहीं दिए पैसे तो नाबालिग की जमकर धुनाई - Terror of Drug Addicts in MP

एमपी के कई शहरों में नशेड़ियों का जमकर आतंक है. युवक पहले नशा करते हैं और फिर जमकर क्राइम करते हैं. सीहोर के बुधनी में एक नाबालिग युवक को चप्पलों से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 30, 2024, 6:27 PM IST

TERROR OF DRUG ADDICTS IN MP
मध्यप्रदेश में नशेड़ियों का आतंक (ETV Bharat)

सीहोर। जिले के बुधनी में एक नाबालिग युवक की पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. एक युवक दूसरे नाबालिग की चप्पलों के साथ लात-घूसों से पिटाई कर रहा है और वह नाबालिग बार-बार बचाने की गुहार लगा रहा है. पास ही खड़े उसके साथी इस मारपीट का वीडियो बना रहे हैं. मारने वाला युवक गालियों के साथ जमकर पिटाई करता है और फिर वहां से भाग जाता है. बताया जा रहा है कि नशे के लिए पैसे नहीं देने पर इस युवक के साथ मारपीट की गई.

बुधनी में उपद्रवियों और नशेड़ियों का आतंक

वायरल हो रहा यह वीडियो बुधनी के वार्ड क्रमांक 8 के पास बने सीवरेज प्लांट के पास का बताया जा रहा है. इस सीवरेज प्लांट के पास शराबियों और नशेड़ियों ने नशा करने का अड्डा बना लिया है. नशेड़ी आए दिन यहां इस तरह का आतंक मचाते हैं. दिन भर यहां युवक नशा करने पहुंचते हैं. वायरल हो रहा वीडियो एक दिन पहले का बताया जा रहा है. नशे के लिए पैसे नहीं देने पर इस नाबालिग को जमकर पीटा गया. बताया जाता है कि यह नाबालिग भी इन्हीं लोगों के साथ बैठकर नशा करता था और इसी बात को लेकर विवाद हुआ था.

नशेड़ियों से स्थानीय लोग परेशान

स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस से कई बार शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं होती. पुलिस को भी यहां की स्थिति के बारे में जानकारी है लेकिन कभी कार्रवाई नहीं करती. वार्ड क्रमांक 8 के पास बने इस सीवरेज प्लांट के आसपास नशेड़ियों का हमेशा जमावड़ा लगा रहता है. लोगों का आरोप है कि आए दिन ये लोग स्थानीय लोगों से भी विवाद करते हैं और यहां से निकलने वाली महिलाओं और युवतियों से भी छेड़छाड़ करते हैं.

ये भी पढ़ें:

नशेड़ियों की अब खैर नहीं, कटनी में शराबियों के लिए सिंघम बनी पुलिस, शहर में गूंजे सायरन

'मोबाइल रिपेयर करता हूं कवर नहीं डालता', सुनते ही दुकानदार को बदमाशों ने धुन दिया

पुलिस ने दर्ज किया मामला

बुधनी के थाना प्रभारी चेन सिंह रघुवंशीका कहना है कि "नाबालिग की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मारने वाले युवक को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है वह युवक भी नाबालिग है. वहीं पीड़ित युवक से भी पूछताछ कर रही है कि किस बात को लेकर विवाद हुआ था." इधर पीड़ित युवक की मांका आरोप है कि "वह कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल से यहां आए हैं और उनके लड़के की कुछ लोगों ने पिटाई की है. इन युवकों ने नशे के लिए मेरे लड़के से पैसे मांगे थे और नहीं देने पर उसकी जमकर पिटाई की."

ABOUT THE AUTHOR

...view details