झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची के निर्माणाधीन अपार्टमेंट की छत से गिरा गार्ड, हुई दर्दनाक मौत - Security Guard Dies In Ranchi

Suspicious death of security guard in Ranchi. रांची में निर्माणाधीन अपार्टमेंट की छत से गिरने से एक गार्ड की दर्दनाक मौत हो गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jun 8, 2024, 2:22 PM IST

Suspicious Death Of Security Guard In Ranchi
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस. (फोटो-ईटीवी भारत)

रांचीः राजधानी रांची के नामकुम थाना क्षेत्र एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट के सबसे ऊपरी माले से गिरकर अपार्टमेंट के एक गार्ड की मौत हो गई है. गार्ड के परिजन मामले को संदेहास्पद बता रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बिल्डर मौत की वजह हादसा बता रहा है.

पलामू का रहने वाला था गार्ड

झारखंड के पलामू जिले के रहने वाले 30 वर्षीय पुरुषोत्तम तिवारी की रांची के निर्माणाधीन अपार्टमेंट की छत से गिरने की वजह से मौत हो गई. वीएसएफ सिक्योरिटी कंपनी में नौकरी करने वाले पुरुषोत्तम तिवारी की मौत किन परिस्थितियों में हुई है नामकुम पुलिस इसकी जांच कर रही है.

छत पर सो रहा था गार्ड

पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि पुरुषोत्तम तिवारी शुक्रवार की रात निर्माणाधीन अपार्टमेंट के सबसे ऊपरी तले की छत पर सो रहा था. छत से गिरने की वजह से उसकी मौत हुई है.

जांच में जुटी पुलिस

नामकुम थाना प्रभारी ब्रह्मदेव प्रसाद ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि सोने के समय ही डिसबैलेंस होने की वजह से पुरुषोत्तम तिवारी निर्माणाधीन अपार्टमेंट की छत से नीचे जा गिरा. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. थाना प्रभारी ने बताया कि सुलोचना कृपा गार्डन नामक निर्माणाधीन अपार्टमेंट की सबसे ऊपर वाले छत की ढलाई हाल में ही हुई थी. जिसकी वजह से छत की घेराबंदी नहीं हो पाई थी.

पलामू से परिजन पहुंचे रांची

नामकुम पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है. पुरुषोत्तम तिवारी की मौत की सूचना पर पलामू से उसके परिजन भी रांची पहुंच गए हैं. परिजनों के अनुसार अभी एक महीने पहले ही पुरुषोत्तम तिवारी गार्ड की नौकरी करने के लिए रांची आया था. उन्हें पूरा मामला संदेहास्पद लग रहा है. ऐसे में परिजनों ने मामले की गहराई से जांच करने की मांग पुलिस से की है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति होगी स्पष्टः थाना प्रभारी

इस संबंध में नामकुम थाना प्रभारी ब्रह्मदेव प्रसाद ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर भी काफी कुछ सामने आएगा. जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

मॉल में काम कर रहे गार्ड की संदेहास्पद मौत के बाद लोगों ने किया हंगामा, कंपनी से की मुआवजे की मांग - Suspicious death of guard

रांची में कांटा टोली फ्लाईओवर निर्माण के दौरान हादसा, इंजीनियर की मौत

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में मिट्टी में दबने से 3 मजदूरों की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल - laborers died in Ghatshila

ABOUT THE AUTHOR

...view details