छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दंतेवाड़ा में पटवारी और एसडीएम के गनमैन के बीच हाथापाई, मामला पहुंचा थाने - Dantewada Patwari SDM gunman Fight

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 11, 2024, 8:47 PM IST

दंतेवाड़ा में पटवारी और एसडीएम के गनमैन के बीच हाथापाई का मामला सामने आया है. दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Scuffle between Patwari and SDM gunman
दंतेवाड़ा में पटवारी और एसडीएम के गनमैन के बीच हाथापाई (ETV Bharat)

पटवारी और एसडीएम के गनमैन के बीच हाथापाई (ETV Bharat)

दंतेवाड़ा: जिले के एसडीएम कार्यालय में भैरमबंद में पदस्थ पटवारी किशोर दिवान और एसडीएम के गनमैन के बीच हाथापाई हो गई. मामला थाने पहुंच गया. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है. घटना के बाद पटवारी किशोर दिवान ने कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज करवाया है. वहीं, दूसरी और एसडीएम के गनमैन और कर्मचारियों ने भी पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. शिकायत के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानिए क्या है पूरा मामला:दरअसल, ये पूरा मामला दंतेवाड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र का है. पूरा मामला 6 महीने पहले भैरमबन्द से कटेकल्याण ट्रांसफर से जुड़ा हुआ है, जहां पटवारी का आरोप है कि लगातार उसका 6-6 महीने में दंतेवाड़ा से भैरमबंद और फिर कटेकल्याण अल्प अवधि में ट्रांसफर कर दिया गया है. इसके पीछे की वजह जब जानने एसडीएम चैम्बर गया तो गनमैन ने मारपीट की.

पटवारी के खिलाफ मिल रही थी शिकायतें: इस पूरे मामले में एसडीएम जयंत नाहटा ने जानकारी दी कि पटवारी किशोर दिवान के खिलाफ 40 शिकायतें पैसा लेने की ग्रामीणों ने की थी, जिसके बाद जांच के बाद उसका ट्रांसफर किया गया. पूरे मामले में विभागीय जांच भी चल रही है. घटना वाले दिन मेरे चैम्बर में पटवारी ने गुस्से में अमर्यादित भाषे को प्रयोग किया था, जिसके बाद सुरक्षाकर्मी और चौकीदार ने उन्हें पकड़कर चैम्बर से बाहर लाया. इस बीच दोनों में विवाद हुआ.

अनिश्चितकालीन हड़ताल पर पटवारी संघ, कामकाज प्रभावित, आमजन परेशान
रिश्वतखोर पटवारी का पैसे लेते वीडियो वायरल, एसडीएम ने लिया एक्शन - kabirdham News
सरकार के खिलाफ प्रदर्शनों की बहार, पटवारी और अतिथि शिक्षकों के बाद अनियमित कर्मचारी काटेंगे बवाल - Employees Federation protest

ABOUT THE AUTHOR

...view details