हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में स्कूल वैन हादसा, ड्राइवर समेत आठ छात्र घायल, गाय के आगे आने से बिगड़ा वैन का संतुलन - School van accident in Rewari

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 13, 2024, 9:33 AM IST

Updated : Jul 13, 2024, 1:10 PM IST

School van accident in Rewari: रेवाड़ी में स्कूल वैन की कार से टक्कर हो गई. जिसके चलते ड्राइवर समेत आठ छात्र घायल हो गए. बताया जा रहा है कि अचानक से गाय वैन के आगे आ गई थी. जिसके चलते स्कूल वैन का संतुलन बिगड़ गया.

School van accident in Rewari
School van accident in Rewari (Etv Bharat)

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी जिले में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब बच्चों से सभी स्कूल वैन का एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में आठ बच्चे घायल हो गए, जबकि स्कूल वैन चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि एक गाय स्कूल वैन के सामने आ गई थी. जिसके चलते वैन का संतुलन बिगड़ गया और वो सड़क किनारे खड़ी कार से टकरा गई. हादसा होते ही आसपास के लोगों ने बच्चों का रेस्क्यू किया.

रेवाड़ी में स्कूल वैन हादसा: स्थानीय लोगों ने घायल बच्चों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया. इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. मिली जानकारी के अनुसार, सूमाखेड़ा गांव स्थित इंडियन स्कूल की कैब शनिवार दोपहर बाद छुट्टी होने पर स्टूडेंट को छोड़ने के लिए रेवाड़ी शहर के बाइपास पर आई थी.

ड्राइवर समेत 8 छात्र घायल: जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त कैब में 8 स्कूली बच्चे सवार थे. कैब जैसे ही सनसिटी के पास पहुंची, तो सामने से अचानक गाय आ गई. गाय को बचाने के चक्कर में कैब के ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और स्कूल वैन सड़क किनारे खड़ी सफेद रंग की एक वरना कार में पीछे से जाकर टकरा गई. टक्कर लगते ही कैब में सवार बच्चे चिल्लाने लग गए. बाईपास से गुजर रहे लोगों ने तुरंत कैब से स्कूली बच्चों को बाहर निकाला.

गाय के सामने आने से हादसा: हादसे में कैब के ड्राइवर के अलावा स्कूली बच्चों को चोटें आई हैं. शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बाइपास पर स्कूल वैन का एक्सीडेंट हो गया. इसके बाद हमारी पुलिस मौके पर पहुंची. शुरुआती जांच में सामने आया है कि वैन के आगे अचानक गाय आ गई. जिससे बैलेंस बिगड़ गया और वैन कार से टकरा गई. गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. कुछ बच्चों को चोट आई है. जिनका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- ट्रैक्टर ने मारी छात्राओं से भरे ई-रिक्शा को टक्कर, आठ छात्राएं घायल, ड्राइवर की हालत गंभीर - Road Accident in Jind

ये भी पढ़ें- हरियाणा के पंचकूला में खाई में गिरी बस, स्कूली बच्चों समेत 50 से ज्यादा घायल, ड्राइवर और कंडक्टर सस्पेंड - Bus accident in Panchkula

Last Updated : Jul 13, 2024, 1:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details