झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में स्कूल के निदेशक की जमकर धुनाई, हालत गंभीर - Molestation Of Student In Hazaribag

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 2, 2024, 9:46 PM IST

Mob beaten school director in Hazaribag. हजारीबाग के बरही प्रखंड में एक निजी स्कूल के निदेशक की जमकर धुनाई की गई है. स्कूल के निदेशक पर एक छात्रा से छेड़छाड़ करने का आरोप है. पिटाई से स्कूल के निदेशक की हालत गंभीर है.

Molestation Of Student In Hazaribag
हंगामा कर रहे लोगों को समझाती पुलिस (फोटो-ईटीवी भारत)

हजारीबाग, चौपारणः जिले के बरही प्रखंड के एक निजी स्कूल के निदेशक पर अपने ही विद्यालय की 10वीं की छात्रा से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. इस बात की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई और लोगों ने जमकर स्कूल के निदेशक की पिटाई कर दी. साथ ही आक्रोशित लोगों ने स्कूल में तोड़फोड़ भी की है.

पुलिस ने आरोपी स्कूल के निदेशक को भीड़ से बचाया

घटना की जानकारी लोगों ने एसडीपीओ और थाना प्रभारी को दी. जानकारी मिलते ही एसडीपीओ सुरजीत कुमार, सीओ रामनारायण खलखो और थाना प्रभारी आभाष कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और स्कूल के निदेशक सुरेश प्रसाद को भीड़ से बचाकर अपने कब्जे में ले लिया.

पिटाई से आरोपी स्कूल निदेशक की हालत गंभीर

पुलिस ने गंभीर रूप से घायल स्कूल के निदेशक सुरेश प्रसाद को इलाज के लिए बरही अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद आरोपी स्कूल के निदेशक सुरेश प्रसाद को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

पीड़िता के पिता ने थाने में दिया आवेदन

इस संबंध में पीड़ित छात्रा के पिता ने थाना में आवेदन देते हुए बताया कि उनकी 14 वर्षीय पुत्री स्कूल में 10वीं की छात्रा है. उनकी पुत्री 29 अगस्त को स्कूल गई थी. स्कूल के निदेशक सुरेश प्रसाद ने कक्षा से पुत्री को बुलाकर स्कूल के कार्यालय में ले गए. पिता का आरोप है कि बेटी को अपने केबिन में ले जाकर उसके साथ निदेशक छेड़छाड़ करने लगे और दुष्कर्म करने की कोशिश की. उनकी पुत्री किसी तरह वहां से भागने की कोशिश की लेकिन स्कूल का गेट बंद रहने के कारण वहां से भाग नहीं सकी.

घटना के बाद स्कूल नहीं जा रही थी छात्रा

उसके बाद सुरेश प्रसाद ने उसकी पुत्री को पकड़कर घटना की जानकारी किसी को देने पर उसके साथ पूरे परिवार को जान से मरवाने की धमकी दी. स्कूल के निदेशक से धमकी मिलने के बाद उनकी पुत्री काफी भयभीत हो गई और घर में किसी को कोई जानकारी नहीं दी. घटना के बाद से उनकी पुत्री की मानसिक स्थिति खराब थी और बार-बार आत्महत्या की कोशिश कर रही थी. साथ ही घटना के बाद से वह स्कूल भी नहीं जा रही थी.

छात्रा ने परिजनों को दी घटना की जानकारी

सोमवार को जब घर के सभी लोग उसे स्कूल जाने के लिए कहने लगे उसने आत्महत्या करने की बात कही. परिजनों ने जब बेटी से पूछा तो वह फूट-फूटकर रोने लगी. रोते-रोते वह कई बार बेहोश भी हो गई. परिजनों के काफी समझाने के बाद उसने स्कूल में उसके साथ हुई घटना की जानकारी दी.

घटना की जानकारी मिलने पर परिजन पहुंचे थे स्कूल

जानकारी मिलते ही परिजनों के साथ आसपास के लोग स्कूल पहुंचे और निदेशक सुरेश प्रसाद से पूछताछ करने लगे. इस पर उलटा स्कूल के निदेशक गाली-गलौज करते हुए स्कूल का गेट बंद करने लगे. जब किसी तरह परिजन स्कूल के गेट के अंदर दाखिल हुए तो उन्होंने टेबुल पर रखे रूल से उनलोगों पर वार किया और फंसाने की धमकी देने लगे.

छात्रा के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज

इधर, इस संबंध में बरही पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी आभास कुमार ने बताया कि मारपीट में घायल सुरेश प्रसाद का पुलिस कस्टडी में इलाज चल रहा है. वहीं पीड़िता के पिता के द्वारा दिए गए आवेदन पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

शिक्षा के मंदिर में महापाप! शराब पीकर प्रिंसिपल ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत

Crime News Dumka: प्रिंसिपल और नाइट गार्ड गये जेल, छात्राओं के शरीर को करते थे बैड टच

Crime News Sahibganj: नाबालिग छात्रा से छेड़खानी, आरोपी शिक्षक पर केस दर्ज कर हुई गिरफ्तारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details