मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

राज्यमंत्री प्रतिमा बागरी क्यों बोली "राहुल गांधी की विकृत मानसिकता, विदेश में छवि खराब की" - Pratima Bagri Attack Rahul Gandhi

राज्यमंत्री प्रतिमा बागरी ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा. बागरी ने कहा "राहुल गांधी ने विदेश जाकर भारत देश का अपमान किया है. ये उनकी विकृत मानसिकता को दर्शाता है."

Pratima Bagri Attack Rahul Gandhi
सतना में बीजेपी का सदस्यता अभियान (ETV BHARAT)

सतना।मध्यप्रदेश की मोहन यादव सरकार में राज्य मंत्री प्रतिमा बागरी का कहना है "राहुल गांधी ने देश के बाहर जाकर आरक्षण समाप्त करने को लेकर टिप्पणी की है. इसकी हम घोर निंदा करते हैं. यह दिखाता है कि आप कितने विकृत मानसिकता के हैं." सतना जिले के भाजपा कार्यालय में राज्य मंत्री प्रतिमा बागरी की मौजूदगी में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई. इस दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष सहित दिग्गज नेता मौजूद रहे. इसी मौके पर प्रतिमा बागरी ने राहुल गांधी की आलोचना की.

भारत का गौरव बरकरार रखना हमारी जिम्मेदारी

प्रतिमा बागरी ने कहा "भारत देश हमारा गौरव है. जब भी हम भारत के बाहर जाते हैं तो उस गौरव को बरकरार रखना हमारा कर्तव्य है. लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने विदेश यात्रा के दौरान हमारे संविधान और अंबेडकर साहब पर टिप्पणी की है. राहुल गांधी ने गरीब वर्ग के साथ ही अनुसूचित जाति-जनजाति वर्ग पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. राहुल गांधी ने आरक्षण समाप्त करने की बात की है. हमारे धर्म, संस्कृति और परंपरा पर टिप्पणी की है."

राज्यमंत्री प्रतिमा बागरी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना (ETV BHARAT)

ये खबरें भी पढ़ें...

ज्योतिरादित्य सिंधिया राहुल गांधी पर आग बबूला, वन नेशन वन इलेक्शन पर पीएम मोदी से कही ये बात

राहुल गांधी के बयान पर इस सरदार ने दिया जवाब, बोले-चन्नी लगाएं छन्नी, राहुल करें अपना दिमाग साफ

विदेश जाकर भारत की निंदा करना आपत्तिजनक

मंत्री प्रतिमा बागरी ने कहा " भारत को लोग गौरवशाली देश मानते हैं. लोग यह मानते हैं कि भारत देश न केवल धर्म का बल्कि परंपराओं और संस्कृति का देश है. आज भारत विकसित देश है. विदेश जाकर ऐसे देश की निंदा करना बहुत आपत्तिजनक है. कांग्रेस नेताओं की गलत सोच के कारण ही ये पार्टी लोगों की नजरों से उतर चुकी है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details