झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 6 hours ago

Updated : 5 hours ago

ETV Bharat / state

चुनाव से ठीक पहले झारखंड एनडीए में तकरार! सरयू राय-ढुल्लू महतो को भेजेंगे नोटिस, आपत्तिजनक भाषा इस्तेमाल करने का आरोप - Saryu Rai visit Jamshedpur

Saryu Rai in Jamshedpur. झारखंड विधानसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले झारखंड एनडीए में तकरार दिख रहा है. गठबंधन के दो नेता आपस में भिड़ गए हैं. सरयू राय का आरोप है कि बीजेपी के धनबाद सासंद ढुल्लू महतो ने उनके खिलाफ आपत्तिजन भाषा का इस्तेमाल किया है. सरयू राय ने कहा कि कानूनी नोटिस भेजने की तैयारी कर रहे हैं.

saryu-rai-has-reacted-to-objectionable-statement-of-mp-dhullu-mahto
सरयू राय और सांसद ढुल्लू महतो (ETV BHARAT)

जमशेदपुर:जमशेदपुर में विधानसभा चुनाव से पहले राजनैतिक माहौल चर्चा का विषय बनता जा रहा है. इस बीच नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप जारी है. इधर, जमशेदपुर में धनबाद से भाजपा सांसद दुल्लू महतो द्वारा जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय के खिलाफ दिए गए बयान राजनैतिक माहौल को गर्म कर दिया है. देर शाम जमशेदपुर पहुंचे विधायक सरयू राय ने ढुल्लू महतो के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

विधायक सरयू राय का बयान (ETV BHARAT)

विधायक सरयू राय ने कहा कि मैंने ढुल्लू महतो का बयान वाला वीडियो देखा और सुना भी, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री के भांजा ढुल्लू महतो के साथ थे. इससे साफ पता चलता है कि मेरे खिलाफ बयानबाजी के लिए ढुल्लू महतो को जमशेदपुर लाया गया है. उन्होंने कहा कि ढुल्लू महतो चार मामले में सजायाफ्ता है. साथ ही उनके खिलाफ 45 आपराधिक मामले भी दर्ज हैं, जिसपर सुनवाई चल रही है.ढुल्लू महतो बाघमारा क्षेत्र के दर्जनों किसानों की दो सौ एकड़ जमीन हड़प लिया है और जेल से भी ऊंची दीवार से घेराबंदी कर दिया है.

सरयू राय ने कहा कि ढुल्लू महतो ने उनके रिश्तेदारों को बुरी तरह प्रताड़ित किया है. उनकी जमीन पर भी कब्जा कर लिया है. इस मामले में पीड़ित परिवार वाले मुझसे मदद मांगी थी. मैंने उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है. उनलोगों से लगातार फोन पर बात हो रही है. सरयू राय ने कहा कि ढुल्लू महतो ने मेरे खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है. इस मामले में मै अपने वकील से राय मशवरा कर उनके खिलाफ नोटिस भेजूंगा. सरयू राय ने साफ तौर पर कहा कि मुझे जब कोई निमंत्रण देता है तो मैं उसे पूरा करता हूं. मै घबराने वाला नहीं हूं.

ये भी पढ़ें:सबसे भ्रष्ट नेता हैं सरयू राय, वे जल्द जाएंगे जेल : ढुल्लू महतो

ये भी पढ़ें:सांसद ढुल्लू महतो ने बोकारो जिला प्रशासन के खिलाफ खोला मोर्चा! कहा- लाएंगे विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details