हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

वन मंत्री संजय सिंह बोले- खुलेआम धमकी देने वाले मामन खान को चुनाव आयोग अयोग्य घोषित करे - Haryana Assembly Election 2024

नूंह से भाजपा प्रत्याशी वन मंत्री संजय सिंह ने कांग्रेस उम्मीदवार मामन खान पर उनके बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने मामन खान को चैलेंज किया है कि हिम्मत है उनके समाज के किसी भी व्यक्ति को हाथ लगाकर दिखाएं. साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ऐसे लोगों को अयोग्य घोषित करें.

STATEMENT OF SANJAY SINGH
STATEMENT OF SANJAY SINGH (ETV Bharat)

नूंह: ज्यों-ज्यों हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, नेताओं की जुबानी जंग तेज होती जा रही है. नेता एक-दूसरे पर व्यक्तिगत हमला करने में भी पीछा नहीं हट रहे. ताजा मामला नूंह से हैं, जहां कांग्रेस प्रत्याशी मामन खान इंजीनियर के नूंह दंगों पर दिए गए बयान के बाद अब वन मंत्री और भाजपा प्रत्याशी संजय सिंह ने उन पर हमला बोला है. नूंह विधानसभा के आटा गांव में भीड़ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मामन खान जैसे विधायक खुलेआम धमकी दे रहे हैं. मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि इतना कमजोर आदमी मैंने कभी नहीं देखा. हिम्मत है तो किसी भी व्यक्ति को हाथ लगाकर दिखाएं.

ईंट का जवाब पत्थर से देंगे :भाजपा नेता संजय सिंह ने कहा कि हरियाणा की सीमा फिरोजपुर और अलवर बॉर्डर से लेकर नगीना तक आती है. नगीना से आगे हरियाणा खत्म नहीं होता. जिस प्रकार से उन्होंने चैलेंज किया है, मैं दावे के साथ कह सकता हूं अगर तुझ में हिम्मत है तो किसी भी आदमी को हाथ लगाकर देख ले. ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा. सभी समस्याओं से हम निपट लेंगे.

STATEMENT OF SANJAY SINGH (ETV Bharat)

इसे भी पढ़ें :नूंह में सोशल मीडिया पर धमकी भरा पोस्ट करने का एक आरोपी गिरफ्तार, कांग्रेस विधायक मामन खान के सपोर्ट में था पोस्ट

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने इलाके में विकास किया है और फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार हरियाणा में बनने जा रही है. कुल मिलाकर खेल एवं वन मंत्री संजय सिंह अपने पूरे तेवर में नजर आ रहे हैं. चुनावी प्रचार में भले ही उनकी रफ्तार कम हो, लेकिन उन्होंने मामन खान पर सीधा हमला बोलकर सुर्खियां बटोर ली हैं.

चुनाव आयोग इसे अयोग्य घोषित करें :खेल एवं वन मंत्री संजय सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि इससे बड़ा दुर्भाग्य कोई हो नहीं सकता कि हिंदुस्तान के भाईचारे को कुछ शरारती तत्व खराब करना चाहते हैं. मैं चुनाव आयोग से आग्रह करता हूं कि ऐसे लोगों को चुनाव से पहले डिसक्वालीफाई करना चाहिए. ये भड़काऊ भाषण देने का काम करते हैं. कांग्रेस के विधायक ने विधानसभा में भी गलत भाषण देकर मेवात के भाईचारे को खत्म करने का काम किया था. आए दिन मुस्लिम समाज के लोगों को भड़काकर भाईचारे के माहौल को खराब करने का काम कर रहे हैं. मैं मेवात के सभी हिंदू - मुस्लिम समाज के लोगों से कहता हूं कि ऐसे बदमाश किस्म के नेता को सबक जरूर सिखाना चाहिए.

इसे भी पढ़ें :नूंह के सिंगार गांव में राज बब्बर की रैली, बोले- हरियाणा ही नहीं, देश में भी कांग्रेस सरकार की जरूरत - Haryana Assembly Election 2024

मामन खान ने क्या कहा था ? :कांग्रेस विधायक और फिरोजपुर झिरका विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार मामन खान इंजीनियर ने बिवां गांव में आयोजित समर्थन समारोह में अपने भाषण के दौरान सरकार आने पर कुछ लोगों को सबक सिखाने की बात कही थी. साथ ही उन्होंने नूंह दंगों का भी जिक्र किया था और कहा था कि दंगों में हमारे साथ अत्याचार हुआ था. अब इसके बाद वन मंत्री संजय सिंह ने उन पर करारा हमला किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details