उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

सहारनपुर में प्राइवेट बस से गिरकर युवक की दर्दनाक मौत - Saharanpur road accident

दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर एक प्राइवेट बस से गिरकर युवक की मौत हो गई. युवक की मौत की खबर सुनकर उसके परिजनों में कोहराम मच गया हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

सहारनपुर: दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर एक प्राइवेट बस से गिरकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसा बेहट कोतवाली क्षेत्र के कलसिया के पास हुआ हैं.


शनिवार देर रात्री एक प्राइवेट बस जो बेहट से सहारनपुर जा रही थी. जैसे ही वह बेहट व कलसिया के बीच पहुंची तो बस में सवार एक युवक बस से नीचे जा गिरा. इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेहट में भर्ती कराया. लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़े-आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक, 2 युवकों की मौत, एक ही हालत गंभीर - unnao bike collided divider

पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं. मृतक युवक की पहचान बेहट कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भुकडी निवासी धर्मपाल के 30 वर्षीय पुत्र सोनू के रूप में हुई हैं. युवक की मौत की खबर सुनकर उसके परिजनों में कोहराम मच गया हैं. बेहट कोतवाल सतेन्द्र प्रकाश सिंह ने बताया, कि शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़े-लखनऊ में मकान से टकराई स्कूल वैन, कई बच्चे घायल, ग्रामीण बोले- वाहन की स्पीड ज्यादा थी, चालक की लापरवाही से हुआ हादसा - Lucknow School van accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details