उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 11, 2024, 11:41 AM IST

ETV Bharat / state

बंदूक दिखाकर स्टांप विक्रेता से कार सवार बदमाशों ने की 5 लाख की लूट, मुकदमा दर्ज - Robbery from stamp seller

बंदूक की नोक पर बदमाश स्टांप विक्रेता से पैसो का भरा बैग लेकर फरार हो गए. पुलिस ने शिकायत मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

कौशांबी: जिले की पुलिस में उस समय हड़कंप मच गया जब कार सवार बदमाशों ने बंदूक की नोक पर स्टांप विक्रेता से लूट की घटना को अंजाम दिया. कार सवार बदमाश स्टांप विक्रेता से 5 लाख 57 हजार रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर घटना के खुलासे के लिए पांच टीमों का गठन किया है.

सीओ सिराथू अवधेश विश्वकर्मा ने दी जानकारी (etv bharat reporter)
घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के नागियामई गांव के पास की है. जहां, मोहम्मदपुर पइंसा कोतवाली क्षेत्र के रामसायपुर गांव के रहने वाले केशव प्रसाद मालवीय मंझनपुर रजिस्ट्री दफ्तर में स्टांप विक्रय का काम करते है. रोज की ही तरह वह सोमवार की देर शाम अपने भाई सुरेंद्र के साथ मंझनपुर तहसील से घर जा रहे थे. जैसे ही वह नागियामई गांव के पास पहुंचे, तभी कार सवार बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक करते हुए रोक लिया और गन प्वाइंट पर रुपये से भरा बैग छीनकर भाग गए.

इसे भी पढ़े-मुर्गा खाने के शौकीन बदमाश हाईवे पर लूट लेते थे पोल्ट्री वैन, 7 पकड़े गए - Poultry van robbers arrested

स्टांप विक्रेता के छोटे भाई सुरेंद्र कुमार के मुताबिक, उस बैग में सोमवार को विक्रय किये गए कुल स्टांप का 5 लाख 57 हजार 100 रुपये था. स्टांप विक्रेता के साथ हुई लूट की जानकारी जैसे ही सैनी पुलिस के साथ पुलिस के आलाधिकारियों को हुई, तो विभाग में हड़कंप मच गया. लूट की जानकारी मिलते ही सीओ सिराथू अवधेश विश्वकर्मा सैनी कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की गहनता से छानबीन की. पुलिस घटना के बारे में आसपास के ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है. वही, सैनी पुलिस ने इस पूरे मामले में पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले में अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है.

सीओ सिराथू अवधेश विश्वकर्मा के मुताबिक एक स्टांप विक्रेता द्वारा थाना सैनी को सूचना दी गई, कि नागियामई के पास कुछ लोगों द्वारा रुपयों से भरा बैग छीन लिया गया है. इस सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. स्टांप विक्रेता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस घटना के खुलासे के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है. जल्द से जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़े-पुलिस मुठभेड़ में व्यापारी से लूट का आरोपी गिरफ्तार, अन्य बदमाश फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details