हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हिसार में दिनदहाड़े महिला से लूट, नशीला पदार्थ सुंघाकर गहने और कैश ले भागे लुटेरे

हिसार में दिनदहाड़े महिला से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर गहने और कैश लेकर लुटेरे भाग निकले.

Robbery by snorting drugs in Hisar
हिसार में दिनदहाड़े महिला से लूट (ETV Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

हिसार: जिले में दिन दहाड़े महिला से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. यहां बुजुर्ग महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया गया. इसके बाद ठगों ने उनके सोने के गहने चोरी कर लिए. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो चुकी है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

महिला को बेहोश कर लूटा गहना और कैश: दरअसल ये पूरी घटना हिसार के सब्जी मंडी चौकी क्षेत्र के रेलवे रोड की है. यहां एक बुजुर्ग महिला बीडी मार्डन स्कूल के रास्ते जा रही थी. उसी समय महिला को रोककर एक युवक ने उसे आई कैंप के बारे में बताना शुरू कर दिया. महिला को युवक ने बातों में उलझा दिया. इधर, दो युवक आए और महिला को कुछ सूंघा दिया. इसके बाद महिला ने जो भी सोने-चांदी के गहने पहन रखे थे वो और 11 हजार पांच सौ रुपए कैश लुटेरों ने ले लिया और वहां से फरार हो गई.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस:जैसे ही महिला होश में आई, महिला ने अपने बेटे को इसकी सूचना दी. सूचना के बाद महिला के बेटे ने थाने को जानकारी दी. जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस की मानें तो महिला उकलाना के मंडी की रहने वाली है. उसका बेटा हिसार के विजय नगर में रहता है. वह उकलाना से ट्रेन में बैठ कर हिसार आई थी. इसी दौरान उसे बेहोश कर लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया.

शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज की जा चुकी है. मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है. -पवन, प्रभारी, सब्जी मंडी चौकी

ये भी पढ़ें:गाय का गोबर लाने के लिए घर से निकली महिला, झपट्टा मारकर बदमाश ले उड़े चेन

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद: कैब लूट मामले में 2 आरोपी और गिरफ्तार, ड्राइवर को पीटकर 3 बदमाशों ने लूटी थी कैब

ABOUT THE AUTHOR

...view details