उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सिद्धार्थनगर में सड़क हादसा; बस पलटने से तीन की मौत, 50 अन्य बस सवारियां घायल

चर गहवा पुल पर बस पलटने के कारण हुई सड़क दुर्घटना

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Photo Credit- ETV Bharat
सिद्धार्थनगर में सड़क दुर्घटना (Photo Credit- ETV Bharat)

सिद्धार्थनगर: जिले के बढ़नी ब्लॉक के मोहनकोला गांव में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. देवीपाटन मंदिर से वापस आते समय चर गहवा पुल पर एक बस पलट गई. इस हादसे में लगभग 50 से अधिक यात्री घायल हो गये और 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग मुंडन कार्यक्रम में गए थे और वापस आते समय यह हादसा हुआ. बस में यात्रियों की संख्या अधिक थी, जिससे घायलों की संख्या बढ़ गई. घायलों को तत्काल प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र बढ़नी ले जाया गया. वहां उन्हें आवश्यक चिकित्सा सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं. कुछ घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया. अन्य को सीएचसी सेंटर बढ़नी में भर्ती किया गया.

मृतक की पहचान खुरहुरिया निवासी मंगनी हरिजन के रूप में हुई. वो साइकिल से यात्रा कर रहे थे. उनकी साइकिल बस के नीचे आ गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. शासन प्रशासन ने तत्काल कार्रवाई करते हुए घायलों के इलाज के लिए आवश्यक व्यवस्था की. जिलाधिकारी, एसपी महोदय और एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया. पुलिस ने बताया कि बस के पलटने के कारणों की जांच की जा रही है और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है.

ये भी पढ़ें-बहराइच हिंसा; आरोपियों के घर पर चलेगा बुलडोजर, PWD ने 23 मकानों पर नोटिस चस्पा किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details