राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शाहपुरा में दर्दनाक हादसा, ट्रेलर से भिड़ी रोडवेज बस... एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत - Road Accident in Jaipur

जयपुर के शाहपुरा में सवारियों से भरी रोडवेज बस और ट्रेलर में टक्कर हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हो गए. सभी मृतक एक ही परिवार के थे.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 8, 2024, 9:23 AM IST

Updated : Jul 8, 2024, 9:59 AM IST

ROAD ACCIDENT IN JAIPUR
बस और ट्रेलर में टक्कर (Photo : Etv Bharat)

बस और ट्रेलर में टक्कर (Video : Etv Bharat)

शाहपुरा(जयपुर ग्रामीण).शाहपुरा थाना इलाके के जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित अलवर पुलिया पर सोमवार तड़के 4 बजे रोडवेज बस और ट्रेलर में भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में बस में सवार एक ही परिवार के एक महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हो गए. घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया. दुर्घटना की सूचना पर शाहपुरा थाना प्रभारी रामलाल मीणा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घायलों को बस से बाहर निकालकर शाहपुरा के उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से 11 लोगों को गम्भीर हालत होने पर जयपुर रेफर किया गया.

बताया जा रहा है कि राजस्थान रोडवेज की बस दिल्ली से सवारियां लेकर जयपुर जा रही थी. शाहपुरा इलाके के हाईवे स्थित अलवर तिराहा पुलिया पर बस पहुंची तो ओवरटेक करते समय बस आगे चल रहे ट्रेलर से जा टकराई. टक्कर इतनी तेज थी कि बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और बस में सवार 20-22 यात्री घायल हो गए. हादसे में 35 वर्षीय महिला व 16 वर्षीय बालक की मौत हो गई. इस दौरान बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई. सूचना पर शाहपुरा पुलिस व हाईवे पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से बाहर निकालकर शाहपुरा के राजकीय उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़ें :चित्तौड़गढ़ : तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार वृद्ध की मौत, पुत्र सहित दो घायल - Road accident in Chittorgarh

अस्पताल में चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया. गंभीर रूप से घायल 11 लोगों को जयपुर रेफर किया गया है. पुलिस ने दोनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने क्षतिग्रस्त बस को साइड में कराकर यातायात सुचारू करवाया. थाना प्रभारी रामलाल मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों की पहचान 35 वर्षीय टीना अग्रवाल पत्नी विजय अग्रवाल, विजय अग्रवाल पुत्र महेंद्र अग्रवाल निवासी वैशाली दिल्ली व पुत्र 16 वर्षीय प्रीतम अग्रवाल पुत्र विजय अग्रवाल के रूप में हुई है. सूचना पर डीएसपी उमेश निठारवाल व थानाधिकारी रामलाल मीणा मौके पर पहुंचे और मौका-मुआयना किया.

Last Updated : Jul 8, 2024, 9:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details