उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज में सड़क हादसा: कार और ट्रक में टक्कर, तीन लोगों की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 4, 2024, 3:45 PM IST

शनिवार रात को प्रयागराज में सड़क हादसा (Road accident in Prayagraj) हो गया. इसमें तीन लोगों की मौत हो गयी. वहीं एक अन्य घायल की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

प्रयागराज में सड़क हादसे के बाद कार की हालत

प्रयागराज: शनिवार रात को प्रयागराज में सड़क दुर्घटना (Road accident in Prayagraj) में तीन लोगों की मौत हो गयी. प्रयागराज हंडिया थाना क्षेत्र के रसार गांव के अंतर्गत आने वाले रसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर रूट परिवर्तन होने के कारण कार और ट्रक में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. इसमें कार में सवार तीन लोग की मौके पर मौत हो गई. इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

प्रयागराज में सड़क हादसा होने के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह चारों को कार से बाहर निकाला. कार में चार लोग सवार थे. इसमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य एक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हंडिया भेजा गया. वहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. सड़क दुर्घटना के कारण रास्ते पर जाम लग गया था. पुलिस ने किसी तरह जाम को खुलवाया और राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवागमन शुरू कराया. शनिवार रात के यह सड़क हादसा हुआ.

पुलिस के मुताबिक कार में पूनम, भागीरथ, राम और ड्राइवर आशीष चौबे सवार थे. राम और भागीरथ खजुराहो मध्य प्रदेश के रहने वाले थे. वह प्रयागराज से वाराणसी की तरफ जा रहे थे. कार रसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंची थी. वहां सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक और कार में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में पूनम, राम और ड्राइवर आशीष चौबे की मौके पर मौत हो गई. इस दुर्घटना में राम भागीरथ बुरी तरह घायल हो गया. घायल राम भागीरथ की हालत गंभीर बतायी जा रही है. उनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हंडिया मं चल रहा है. वहीं तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- अमरोहा में ऑनर किलिंग: राजू-निशा की लव स्टोरी का दी एंड, मौत के घाट उतारकर दोनों को पेड़ से लटकाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details