बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में मौत के बाद सड़क पर बवाल, महिला की मौत पर गुस्साई भीड़ ने की तोड़फोड़

राजधानी पटना में स्कूली बस की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई. आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर आगजनी कर जमकर बवाल किया.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

पटना में सड़क हादसा
पटना में सड़क हादसा (ETV Bharat)

पटना:बिहार के पटना में तेज रफ्तार स्कूली बस ने एक महिला को कुचल दिया. सड़क हादसे में महिला की दर्दनाक मौत हो गई. महिला अपनी बेटी का दवा लाने के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान तेज रफ्तार की बस ने महिला को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई. घटना पटना के दीघा थाना क्षेत्र स्थित कुर्जी पुल के पास की है. स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर सड़क को जाम कर दिया और आगजनी की. हालांकि मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात की गई है.

पटना में सड़क हादसे में महिला की मौत: मृत महिला की पहचान मस्जिद गली की रहने वाली फूल कुमारी के रूप में की गई है. घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने सड़क पर ही आगजनी कर रोड जाम कर दिया. वहीं स्कूल बस में तोड़फोड़ भी की गई है.

सड़क हादसे के बाद पटना में आगजनी (ETV Bharat)

"एक्सीडेंट की घटना हुई है जिसमें एक महिला की मौत हो गई है. स्थानीय लोगों ने आगजनी कर सड़क जाम कर दिया. मामले को शांत कराया जा रहा है. किसी तरह परिजनों को समझा बूझाकर मामले को शांत करने का प्रयास किया जा रहा है."-बृजेश कुमार, दीघा थाना प्रभारी

पटना में लोगों ने किया सड़क जाम (ETV Bharat)

बेटी की दवा लाने गई थी बाजार: मृत महिला फूल कुमारी अपनी दिव्यांग बच्ची की दवा लाने जा रही थी. इसी दौरान यह घटना हुई है. मृत महिला फूल कुमारी की गोतनी कल्पना रंजन ने बताया कि अपनी दिव्यांग बेटी का दवा लाने जा रही थी. इस दौरान स्कूली बस में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे महिला की मौत हो गई. वहीं मृत महिला की बेटी ने आरोप लगाया है कि बस काफी तेज रफ्तार में थी. वहीं उसने सरकार से यह भी गुहार लगाई है कि मुआवजा जल्द से जल्द मिलनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details