राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागौर में सड़क हादसा, दो लोगों की मौत, 100 मीटर तक कार को घसीटता ले गया ट्रेलर - Road accident in nagaur

नागौर के कुचेरा में भीषण सड़क हादसा सामने आया है. राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर एक ट्रेलर और कार की भीषण भिड़ंत में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 1, 2024, 7:16 PM IST

नागौर में सड़क हादसा, दो लोगों की मौत
नागौर में सड़क हादसा, दो लोगों की मौत (ETV Bharat Nagore)

नागौर में सड़क हादसा, दो लोगों की मौत (ETV Bharat Nagore)

नागौर. जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर दोपहर में हुए सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. कुचेरा थाना क्षेत्र के बुटाटी में राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर एक कार को ट्रेलर ने चपेट में ले लिया. ट्रेलर कार को करीब 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया.

हादसे में कार चकनाचूर हो गई. कार सवार पांचाराम और रामस्वरूप की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद कुचेरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात सुचारू करवाया और शवों को कुचेरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. ट्रेलर और कार की आमने-सामने सीधी टक्कर में कार चकनाचूर हो गई.

इसे भी पढ़ें- राजस्थान के करौली में भीषण सड़क हादसा, चार महिलाओं समेत 9 लोगों की मौत - Fierce Road Accident

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने :कुचेरा थाना अधिकारी ने बताया किइस सड़क हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पेट्रोल पंप के कैमरे में कैद हुई हादसे की तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि ट्रेलर और कार दोनों ही तेज रफ्तार में थे. टक्कर के बाद ट्रेलर 100 मीटर तक कार को घसीटकर ले गया. दोनों मृतक कुचेरा क्षेत्र के ही जारोड़ा गांव के निवासी थे. हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने दोनों को निकालने के प्रयास शुरू किए. काफी मशक्कत कर दोनों शवों को कार से बाहर निकाला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details