हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद में सड़क हादसा: कार को बचाने के चक्कर में ट्रक पलटा, एक घायल

फरीदाबाद में नेशनल हाईवे के ग्रिल को तोड़कर कंटेनर पलट गया. हादसे में ट्रक के ड्राइवर को हल्की चोटें आई है.

Road Accident in faridabad
फरीदाबाद में हादसा (ETV Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

फरीदाबाद: गुरुवार को फरीदाबाद में देर रात भयानक हादसा हुआ. बड़खल मेट्रो स्टेशन से करीब 100 मीटर आगे दिल्ली से फरीदाबाद जाने वाले नेशनल हाईवे पर कार को बचाने के चक्कर में एक कंटेनर ट्रक ग्रिल को तोड़ते हुए हाईवे पर पलट गया. इस हादसे में ड्राइवर को हल्की चोट आई है. हालांकि वो खतरे से बाहर है.

कार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा:जानकारी के मुताबिक पंजाब के इंडस्ट्रियल एरिया नाभा से कंटेनर ट्रक में गत्ते की रील लेकर कंटेनर फरीदाबाद आ रहा था. कंटेनर ट्रक रात करीब 2:30 बजे कार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर नेशनल हाईवे के ग्रिल से टकराकर पलट गया. इस बारे में कंटेनर ट्रक के ड्राइवर सर्वजीत ने बताया कि रात करीब 2:30 बजे काफी स्पीड से कार कंटेनर को ओवरटेक करने की कोशिश की. उसी को बचाने के चक्कर में कंटेनर हाईवे पर पलट गया. कार चालक को कुछ नहीं हुआ, क्योंकि उसकी स्पीड ज्यादा थी. वह सीधे निकल गया.

पंजाब के नाभा से आ रहे थे फरीदाबाद:ड्राइवर सर्वजीत ने आगे बताया कंटेनर में गत्ते की रेल लोड थी. इस सामान को पंजाब के नाभा से लेकर फरीदाबाद आ रहे थे. हमें नहीं पता था कि ऐसे हादसा हो जाएगा. फिलहाल ट्रैफिक पुलिस की मदद से सामान को बीच हाईवे से हटवाया जा रहा है. फिर कंटेनर को क्रेन की मदद से सीधा करके हाईवे से हटकर साइड में किया जाएगा.

रात लगभग 2:30 बजे का मामला है. जब पंजाब से चलकर ट्रक फरीदाबाद आया था. इस दौरान सामने से कोई गाड़ी वाला अचानक आगे आ गया, जिसको बचाने की वजह से यह हादसा हुआ. हादसे में जान माल का नुकसान नहीं हुआ है. ड्राइवर को हल्की चोटें आई है, लेकिन वो भी सुरक्षित है.-कैलाश, सब इंस्पेक्टर, ट्रैफिक पुलिस

बता दें कि अगर ये हादसा दिन में होता तो जाल-माल का नुकसान हो सकता था, क्योंकि हाईवे पर हजारों की तादाद में गाड़ियों का आना-जाना लगा रहता है. गनीमत रही कि देर रात यह हादसा हुआ उस समय सड़क पर ज्यादा गाड़ियां वहीं चल रही थी.

ये भी पढ़ें:जींद में खाना खाने के बाद टहलने निकले युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, उपचार के दौरान मौत

ये भी पढ़ें:हरियाणा के यमुनानगर में बस का ब्रेक फेल, डिवाइडर से टकराने से हो गया बड़ा हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details