राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बहरोड में स्कूल बस और ट्रेलर की टक्कर, कई बच्चे हुए घायल, ट्रेलर चालक भी जख्मी - Road Accident in Behror

बहरोड में जयपुर-दिल्ली हाईवे पर एक स्कूल बस और ट्रेलर की टक्कर हो गई. हादसे में कई स्कूली बच्चे घायल हो गए, जबकि ट्रेलर चालक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 4, 2024, 6:32 PM IST

स्कूल बस और ट्रेलर की टक्कर
स्कूल बस और ट्रेलर की टक्कर (ETV Bharat behror)

स्कूल बस और ट्रेलर की टक्कर (ETV Bharat behror)

बहरोड. जयपुर-दिल्ली हाईवे 48 पर बहरोड के जागुवाश चौक के पास निजी स्कूल बस और ट्रेलर की टक्कर हो गई. हादसे में कई स्कूली बच्चे घायल हो गए. टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कूल बस का पीछे का हिस्सा और ट्रेलर के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. टक्कर के बाद ट्रेलर चालक केबिन में फंस गया, जिससे चालक भी घायल हो गया है.

कोटा से दिल्ली जा रहा था ट्रेलर : ट्रेलर के परिचालक ने बताया कि एक स्कूल बस आगे चल रही थी. अचानक से ओवर टेक कर आगे निकलने के दौरान ट्रेलर की बस से टक्कर हो गई. उसने बताया कि बारिश के कारण ब्रेक नहीं लग रहे थे, इस कारण ये हादसा हुआ. इसके बाद ट्रेलर का ड्राइवर भी अंदर फंस गया. आसपास के लोगों ने ड्राइवर को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. देवली का रहने वाला ड्राइवर दिलखुश गुर्जर कोटा जिले के रामगंजमंडी से माल भरकर दिल्ली जा रहा था.

इसे भी पढ़ें :स्कूली बस और ट्रेलर में जोरदार भिड़ंत, ट्रेलर ड्राइवर की मौके पर हुई मौत - Accident in sikar

चालक को नहीं ले जाने दिया अस्पताल :ड्राइवर के साथी का आरोप है कि ट्रेलर ड्राइवर केबिन में फंस गया था, जिसे स्कूल स्टाफ ने बाहर नहीं निकालने दिया. करीब आधे घंटे तक ड्राइवर दर्द से कराहता रहा. परिचित के आने के बाद उसे निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया.

इसे भी पढ़ें :दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बामनवास विधायक की गाड़ी का टायर फटा, बाल-बाल बचीं इंदिरा मीणा - Road Accident in Sawai Madhopur

ABOUT THE AUTHOR

...view details