बिहार

bihar

तेजस्वी की 'आभार यात्रा' से पहले आज RJD की बड़ी बैठक, लालू की मौजूदगी में सभी MP-MLA और MLC भी मौजूद - RJD Meeting

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 4, 2024, 10:06 AM IST

Updated : Sep 4, 2024, 11:30 AM IST

RJD Meeting In Patna: आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने आज पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई है. पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में यह बैठक हो रही है. तेजस्वी यादव की आभार यात्रा से पहले होने वाली आज की इस मीटिंग में तमाम सांसद-विधायक और विधान पार्षद भी मौजूद हैं.

RJD Meeting
पटना में आरजेडी की बैठक (ETV Bharat)

पटना:आज पटना स्थित राष्ट्रीय जनता दलके प्रदेश कार्यालय में अहम बैठक चल रही है. इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और राष्ट्रीय महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी सहित सभी सांसद, विधायक और विधान पार्षद शामिल होंगे. इसके अलावे पार्टी और संगठन के सभी बड़े पदाधिकारियों को भी इस मीटिंग में बुलाया गया है.

लालू यादव के साथ तेजस्वी यादव (ETV Bharat)

यात्रा से पहले महत्वपूर्ण बैठक: तेजस्वी यादव की आभार यात्रा से ठीक पहले सभी सांसदों, विधायकों और विधान पार्षदों के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की आज की बैठक बहुत ही महत्वपूर्ण है. आज आयोजित होने वाली बैठक में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के एजेंडे के साथ ही रोजगार, जातीय जनगणना, समेत अन्य तमाम मसलों पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने सांसदों विधायकों और पार्षदों के साथ विस्तृत बातचीत करेंगे.

आरजेडी नेताओं के साथ तेजस्वी यादव (ETV Bharat)

जाति आधारित गणना पर चर्चा: जाति आधारित गणना पूरे देश में करवाने को लेकर आज पार्टी की बैठक में चर्चा होगी, क्योंकि लगातार लालू यादव और तेजस्वी यादव इस मामले को लेकर केंद्र सरकार पर दबाव बना रहे हैं. दो दिन पहले पूरे बिहार में आरजेडी कार्यकर्ता इसको लेकर धरना पर बैठे थे. पटना में तेजस्वी यादव भी धरने पर बैठे थे. एक दिन पहले ही लालू यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस मामले पर केंद्र सरकार के खिलाफ निशान साधा था. ऐसे में आज की बैठक में भी जाति आधारित गणना को लेकर कार्यकर्ताओं और नेताओं को संदेश दिया जाएगा.

लालू यादव के साथ राबड़ी, तेजस्वी और तेजप्रताप (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

Last Updated : Sep 4, 2024, 11:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details