मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सुधाकर मराठा गैंग के 6 गुर्गे धराए, अपहरण और धमकाने का आरोप, सरगना फरार - Sudhakar Maratha Kidnapping

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 8, 2024, 3:03 PM IST

Updated : Sep 8, 2024, 3:09 PM IST

रतलाम में अपहरण और धमकाने के मामले में पुलिस ने सुधाकर मराठा गैंग के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. पुलिस ने कार्रवाई कर सुधाकर मराठा गैंग के 6 गुर्गों को गिरफ्तार किया है. बता दें कुछ दिन पहले ही हत्या के मामले में सुधाकर मराठा जमानत में बाहर आया था.

SUDHAKAR MARATHA KIDNAPPING
सुधाकर मराठा गैंग के 6 गुर्गे धराए (ETV Bharat)

रतलाम:जिल में एक होटल व्यापारी का अपहरण कर धमकाने और 25 लाख रुपए मांगने के मामले में रतलाम पुलिस ने मराठा गैंग पर कार्रवाई की है. पुलिस ने इस मामले में गैंग के 6 गुर्गों को गिरफ्तार किया है. मामले के बाद से गैंग का सरगना सुधाकर मराठा फरार है. स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के न्यू रोड स्थित बालाजी होटल के संचालक जीतू राठौर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि कुछ बदमाश उसे जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बिठाकर गुंडे सुधाकर मराठा के पास लेकर गए और उसे कैसे वापस लेने के लिए धमकाया गया. मामले का सेटलमेंट करने के लिए सुधाकर मराठा ने 25 लाख रुपए भी मांगे. जिस पर स्टेशन रोड थाना पुलिस ने अपहरण और धमकाने के मामले में कुल सात आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है.

सुधाकर मराठा गैंग के 6 गुर्गे धराए (ETV Bharat)

सुधाकर मराठा के खिलाफ केस दर्ज

दरअसल, रतलाम में कुख्यात गुंडे सुधाकर मराठा ने धमकाने और वसूली के लिए नई गैंग तैयार करना शुरू कर दिया है. एक होटल व्यापारी को जबरन अपने गुर्गे के घर पर बुलाने और उसे धमकाने के मामले में अब इस गैंग के 6 बदमाश पुलिस हिरासत में है. इसमें रतलाम के कुछ सफेदपोश लोग भी शामिल हैं. जो सुधाकर मराठा को रतलाम शहर में रंगदारी करने में मदद कर रहे थे. फरियादी जीतू राठौर ने बताया की 'मनोज वर्मा और उसका साथी पाटिल उसे बुलाने आए और बोले की सुधाकर मराठा ने सुनिल दुबे के घर बुलाया है. उसके द्वारा मना करने पर मनोज वर्मा व उसके साथी पाटील ने बलपूर्वक कर में बिठाया और सुधाकर मराठा के पास लेकर गए.

सुनील दुबे के घर पर सुधाकर मराठा, सुनिल दुबे, रवि डफरिया व सन्नी शिवानी बैठे थे. वहां सुधाकर ने बोला तेरा जो चंदु शिवानी, रवि डफरिया, सन्नी शिवानी से केस चल रहा है, उसको वापस ले लेना और मुझे सेटलमेंट के 25 लाख रुपये भिजवा देना, नहीं तो जान से खत्म कर दूंगा.'

यहां पढ़ें...

दहशत फैलाने की कोशिश, जबलपुर में बीच सड़क पर युवक की पिटाई, हैरान कर देगा यह वीडियो

इंदौर में महिला की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, घटना के पीछे शराब को बताई बड़ी वजह

जमानत पर बाहर आया था सुधाकर मराठा

फरियादी की शिकायत पर स्टेशन रोड थाना पुलिस ने कार्रवाई कर सुनील दुबे, नटवर पाटिल, मनोज वर्मा, चंदू शिवानी, सनी शिवानी और रवि डफरिया को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है की सुधाकर मराठा हत्या के मामले में जमानत पर रिहा होकर कुछ महीनों पहले ही जेल से आया था. इसके बाद यह कथित तौर पर रतलाम और मंदसौर में हिंदू संगठनों के कार्यक्रमों में शामिल होकर खुद की रसूख इस क्षेत्र में बना रहा था. इसके बाद वह और उसकी टीम वसूली और धमकाने जैसी गतिविधियों में सक्रिय है.

Last Updated : Sep 8, 2024, 3:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details