मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रतलाम महापौर के बयान पर भड़के कांग्रेस अध्यक्ष, कहा-मतदाता निर्णय लेता है किसे देना है वोट

महापौर प्रहलाद पटेल के मुस्लिमों पर दिए बयान के बाद जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने किया पलटवार. कहा ये एहसान जताने की कोशिश है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

RATLAM MAYOR ON MUSLIMS
कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते महापौर (ETV Bharat)

रतलाम: महापौर प्रहलाद पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. जिसमें वे मुस्लिम समाज से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. वीडियो में महापौर प्रहलाद पटेल कहते हुए नजर आ रहे हैं कि भाजपा ने योजनाओं का लाभ देने में कभी भी मुस्लिम समाज के साथ कोई भेदभाव नहीं किया, तो फिर चुनाव के वक्त मुस्लिम समाज को भाजपा को वोट करने में हाथ क्यों कांप जाते हैं.

'चुनाव के वक्त क्यों कांप जाते हैं हाथ'?

इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि महापौर का यह वीडियो करीब 1 सप्ताह पुराना है. जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं कि "आपने कांग्रेस और भाजपा दोनों का शासन देखा है. भारतीय जनता पार्टी के शासन में आपने कभी देखा कि, भाजपा ने किसी वर्ग के साथ या किसी समाज के साथ भेदभाव किया? आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना ,निशुल्क राशन योजना का लाभ आप लोगों को मिल रहा है या नहीं? ऐसी कौन सी योजना है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी ने मुस्लिम समाज को अलग कर रखा हो? तो फिर चुनाव के वक्त हमारे हाथ क्यों कांप जाते हैं, नहीं कांपना चाहिए."

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रतलाम महापौर का बयान (ETV Bharat)

क्लीनिक उद्घाटन में पहुंचे थे मोमिनपुरा

शहर के मोमिनपुरा क्षेत्र के मुस्लिम बहुल बस्ती में एक क्लीनिक के उद्घाटन कार्यक्रम में मेयर पहुंचे थे. इसी दौरान महापौर प्रहलाद पटेल लोगों को संबोधित करते इस ये बयान दिया था. उन्होंने इस दौरान कहा कि " जो हिंदुस्तान में रहता है, उसे हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने पर गर्व महसूस होना चाहिए, शर्म नहीं. इस देश की मिट्टी के साथ गद्दारी के करने वालों का साथ कभी भी नहीं देना चाहिए, चाहे वह किसी भी वर्ग या समाज से हो."

ये भी पढ़ें:

'धोखे से कराए थे हस्ताक्षर', विधायक की चुनाव याचिका में बैंक मैनेजर का बयान

भारी हैं मध्य प्रदेश की लाड़ली बहना, योजना पर बयान दे FIR करा बैठे संजय राउत

'एहसान जताने की कोशिश कर रहें हैं महापौर'

इस मामले में मुस्लिम समाज नेता और शहर के कार्यकारी कांग्रेस अध्यक्ष फैयाज मंसूरी ने कहा कि "अपना वोट डालने का निर्णय लेने का अधिकार केवल मतदाता को है. सरकारी योजनाएं सभी वर्गों के लिए ही लागू की जाती हैं, चाहे वह पूर्व की कांग्रेस सरकार हो या वर्तमान सरकार. इसमें वोट डालने या नहीं डालने का कोई मुद्दा नहीं है. रतलाम महापौर अनावश्यक ही योजनाओं का लाभ बता कर एहसान जताने की कोशिश कर रहे हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details