मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रतलाम में 10 वर्षीय दिव्यांग से दुष्कर्म, मां को इशारों में बताई आपबीती - Ratlam Disabled Girl Molestation

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 9, 2024, 6:58 PM IST

रतलाम में 10 साल की दिव्यांग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. यह मासूम न बोल सकती है और न सुन सकती है. पीड़ित ने इशारों में अपनी मां से आपबीती बताई. आरोपी कौन है इसका पता लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है.

RATLAM DISABLED GIRL MOLESTATION
रतलाम में 10 वर्षीय दिव्यांग से दुष्कर्म (ETV Bharat)

रतलाम: जावरा में 10 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित बालिका बोलने और सुनने में असमर्थ है. उसने अपने साथ हुई बर्बरता को इशारों में अपनी मां को बताया. जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ है. पीड़िता का परिवार हुसैन टेकरी क्षेत्र के पास खेत में झोपड़ी बनाकर रहता है. यहां आरोपी मौका देखकर रात में बालिका को अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी (ETV Bharat)

मूक-बधिर ने इशारों में मां को बताई घटना

मूक-बधिर बच्ची ने सुबह पूरी घटना अपनी मां को इशारों में बताई. जिसके बाद पीड़ित की मां उसे लेकर औद्योगिक थाना जावरा पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई. इधर बच्ची को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका उपचार जारी है. फिलहाल आरोपी का सुराग नहीं लगा है. घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया है. पीड़ित ने आरोपी के बारे में इशारों में पुलिस को बताया है.

ये भी पढ़ें:

बुरहानपुर में मामूली विवाद में मासूम से दुष्कर्म, 4 लोगों पर मामला दर्ज, सरपंच फरार

रीवा में हैवानियत, आंगन में सो रही 9 साल की मासूम से दुष्कर्म, फिर बेरहमी से हत्या

पुलिस ने दर्ज किया मामला

घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया है. इस मामले की सूचना पर एसपी राहुल लोढ़ा एडिशनल एसपी समेत कई अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. दोनों अधिकारियों ने आसपास के सभी सीसीटीवी चेक करने के निर्देश दिए हैं. इसके बाद आरोपी की खोजबीन के लिए डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर लाया गया. एडिशनल एसपी राकेश कुमार खाखा का कहना है कि " पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश तेज कर दी है. इस संगीन अपराध में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं. इसके बाद पुलिस आरोपी की धड़ पकड़ में जुटी हुई है. औद्योगिक थाना जावरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details