मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'तू कौन होता है रोकने वाला, बुला तेरे एसपी को' हंगामा करने से रोकने पर पुलिस वालों पर भड़के बीजेपी नेता - Ratlam bjp leader hungama

रतलाम में पुलिसकर्मियों को अपशब्द कहना भाजपा नेता को भारी पड़ा है. भाजपा नेता और पूर्व निगम अध्यक्ष दिनेश पोरवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. बीजेपी नेता ने धमकाते हुए पुलिस वालों से कहा था "कहां तेरा एसपी बुलाओ."

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 11, 2024, 10:06 AM IST

Ratlam bjp leader hungama
पुलिस वालों पर भड़के बीजेपी नेता (ETV BHARAT)

रतलाम।रतलाम के स्टेशन रोड थाना पुलिस ने भाजपा नेता दिनेश पोरवाल के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है. घटना 6 जुलाई की रात 11:30 बजे की है. जब डीडी नगर थाने पर तैनात चीता फोर्स के जवान गायत्री सिनेमा के सामने से गुजर रहे थे. इसी दौरान सड़क पर हंगामा कर रहे भाजपा नेता को विवाद करने से रोका. लेकिन भाजपा नेता पुलिस कर्मियों को ही अपशब्द कहने लगे और उन्हें वहां से चले जाने की धमकी दी.

रतलाम एसपी राहुल कुमार लोढ़ा (ETV BHARAT)

पुलिस वालों पर भड़के पूर्व नगर निगम अध्यक्ष

मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, गायत्री सिनेमा के पास भाजपा नेता दिनेश पोरवाल का घर है. घर के बाहर वाहन खड़ा करने की बात को लेकर भाजपा नेता नाराज हो गए और मल्टीप्लेक्स के बोर्ड पर पत्थर फेंकने लगे. सड़क पर हंगामा होते देख वहां से गुजर रहे चीता फोर्स के जवान अजीतसिंह और शादाब ने पत्थर नहीं फेंकने और विवाद नहीं करने को कहा तो पूर्व निगम अध्यक्ष भड़क गए.

ये खबरें भी पढ़ें..

जबलपुर में BJP पार्षद की 'दादागिरी', CM राइज स्कूल का निर्माण रोका, तर्क भी बड़े अजीब दिए

मऊगंज में दिखी सरपंच की दादागिरी, सरकारी कार्यालय में घुसकर की तोड़फोड़, वीडियो आया सामने

घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय

बीजेपी नेता ने पुलिस वालों को धमकाते हुए कहा "तू कौन होता है रोकने वाला, बुला तेरे एसपी को." इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद फरियादी आरक्षक अजीत सिंह की शिकायत पर स्टेशन रोड थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है. भाजपा नेता दिनेश पोरवाल नगर निगम में पार्षद और निगम अध्यक्ष के पद पर रहे है. वहीं, सड़क पर हंगामा करने और पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने का वीडियो सामने आने के बाद भाजपा नेता के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 296, 132 ,125, 324 (4 )एवं 351(2) में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया "केस दर्ज कर जांच की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details