उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मानसिक रूप से अस्वस्थ युवती के साथ रेप, फरार होने से पहले पुलिस की पकड़ में आया आरोपी - Girl raped in Lucknow

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 18, 2024, 6:47 AM IST

राजधानी के चिनहट थाना इलाके में एक मानसिक रूप से अस्वस्थ युवती के साथ घर में घुसकर युवक ने रेप किया. उस वक्त युवती के परिजन बाहर गए हुए थे.

लखनऊ में युवती से रेप.
लखनऊ में युवती से रेप. (Photo Credit; ETV Bharat)

लखनऊ:राजधानी के चिनहट थाना इलाके में एक मानसिक रूप से अस्वस्थ युवती के साथ घर में घुसकर युवक ने रेप किया. उस वक्त युवती के परिजन बाहर गए हुए थे. जब वह लौटे तो युवती ने आपबीती बताई. इसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी चिनहट थाने में दी. आरोपी फरार होने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

पीड़ित युवती की मां ने बताया कि परिवार के लोग सोमवार को गांव गए थे. हमारे घर में बेटी ही थी. जब परिवारीजन लौट कर आए तो बेटी ने बताया कि उसके साथ राजकुमार ने गलत काम किया है. इसके बाद युवती के भाई ने आरोपी राजकुमार से इस घटना के संबंध में पूछा. उसने स्वीकार किया कि गलत काम किया है. परिजनों के मुताबिक आरोपी राजकुमार ने मामला रफा दफा करने के लिए उन्हें ₹2 लाख देने की बात कही. लेकिन परिवार के लोगों ने इसकी शिकायत थाने में करने की बात कही. यह सुनकर आरोपी राजकुमार वहां से भाग गया.

चिनहट थाने के अतिरिक्त निरीक्षक आनंद भूषण ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 10 बजे राजकुमार को कामता चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया है. मुकदमे की जानकारी होने के बाद राजकुमार लखनऊ से फरार होने की फिराक में था. इधर, पुलिस ने पीड़ित युवती का मेडिकल कराया है. वहीं आरोपी से घटना के संबंध में पुलिस ने पूछताछ की है.

यह भी पढ़ें : लखनऊ में फर्जी एएसपी ने किया कॉल, छेड़छाड़ केस में समझौता कराने के बदले मांगे 20 लाख

ABOUT THE AUTHOR

...view details