उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बनारस में मायके आई दिव्यांग युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार - disabled woman rape

महिला की शिकायत और परिजनों की लिखित तहरीर के आधार पर की गई कार्रवाई

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Etv Bharat
दिव्यांग युवती संग रेप (photo credit- Etv Bharat)

वाराणसी: फूलपुर थाना क्षेत्र में एक दिव्यांग महिला के साथ दुष्कर्म किया गया. वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है. महिला की शिकायत और परिजनों की लिखित तहरीर के आधार पर कार्रवाई की गई है.

इस बारे में थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ित युवती की मां की तरफ से तहरीर दी गई थी कि उसकी 21 साल की दिव्यांग बेटी की शादी हो चुकी है. इलाज करवाने के लिए वह मायके आई हुई थी. 5 अक्टूबर की रात वह खाना खाकर बाहर निकली थी. इस दौरान पड़ोस में रहने वाला सूरज पटेल ने उसकी दिव्यांग बेटी को जबरदस्ती खींचकर खेतों में ले गया और उसके साथ रेप किया.

इसे भी पढ़े-फिरोजाबाद में 9 साल की दलित लड़की से रेप, पुलिस को आरोपी की तलाश

पीड़िता की मां का कहना है, कि बेटी ने बहुत चिल्लाने का प्रयास किया. लेकिन, सूरज ने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद सूरज ने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

हालांकि कुछ देर बाद जब बेटी नहीं दिखाई दी तो परिवार उसे खोजते हुए खेतों की तरफ पहुंचा. वहां बेटी बुरी हालत में मिली. उसने अपनी आप बीती सुनाई. इसके बाद पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने एससी-एसटी की धारा के साथ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़े-शादी का झांसा देकर युवती से रेप; पैसा इन्वेस्ट करने के बहाने फोन पर की दोस्ती, बहला फुसलाकर ले गया था कानपुर - Chitrakoot News

ABOUT THE AUTHOR

...view details