राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 12, 2024, 6:08 PM IST

ETV Bharat / state

कैफे में ले जाकर किया था लड़की से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार - Rape accused arrested

लाडनूं पुलिस ने लड़की से दुष्कर्म के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कल न्यायालय में पेश किया जाएगा. आरोपी ने बस से जा रही पीड़िता को कैफे में ले जाकर दुष्कर्म किया था.

Rape accused arrested
दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार (ETV Bharat Kuchman City)

कुचामनसिटी. डीडवाना कुचामन जिले की लाडनूं पुलिस ने दुष्कर्म के एक मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपी ने बस से डीडवाना जा रही लड़की को बस से उतार कर अपनी बाइक पर एक कैफे पर ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया.

पुलिस के अनुसार गत 22 अप्रैल को पीड़िता ने पुलिस थाना लाडनूं पर एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट में बताया गया कि वह बस में बैठकर डीडवाना जा रही थी. तभी नोरतन चौहान (बावरी) ने उसे फोन करके बस से नीचे उतरने को कहा और कहा कि बाइक पर चलने को कहा. तब पीड़िता उसके साथ बाइक पर बैठकर आ गई. आरोपी पीड़िता को बस स्टैण्ड डीडवाना के पास एक कैफे में लेकर गया, वहां पानी पिलाया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया.

पढ़ें:नाबालिग लड़की के साथ दोस्ती कर किया दुष्कर्म, एक साल से कर रहा था ब्लैकमेल, गिरफ्तार - Rape Accused arrested in Didwana

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी राजेन्द्र कुमार मीणा (आईपीएस) के निर्देशन में एवं वृताधिकारी विक्की नागपाल के निकटतम सुपरविजन में सीआई महिराम विश्नोई ने थाना स्तर पर पुलिस टीम का गठन किया. टीम ने कार्रवाई करते हुए प्रकरण के नामजद आरोपी नोरतन बावरी (21) पुत्र रामेश्वरलाल, निवासी मगरा बास को लाडनूं से दस्तयाब कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया. थानाधिकारी महिराम विश्नोई ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी नोरतन बावरी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे कल न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details