झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jul 5, 2024, 1:23 PM IST

ETV Bharat / state

राजेश पॉल के हत्यारे का पोस्टर जारी, अपराधी पर रांची पुलिस ने घोषित किया 50 हजार का इनाम - Murder Case Of Jeweler Rajesh Paul

Ranchi Police released poster of killer. व्यवसायी राजेश पॉल की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली है. पुलिस अब तक अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है, जबकि घटना के दो साल बीत गए हैं. ऐसे में पुलिस ने अपराधी पर इनाम घोषित कर दिया है.

Murder Case Of Jeweler Rajesh Paul
अपराधी का जारी पोस्टर. (फोटो-ईटीवी भारत)

रांचीः राजधानी रांची के जाने-माने जेवर कारोबारी राजेश पॉल की हत्या के मुख्य आरोपी का पोस्टर रांची पुलिस ने जारी किया है. ओरोपी के ऊपर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है. बता दें कि वर्ष 2022 में जेवर दुकान में लूटपाट के दौरान राजेश पॉल की हत्या कर दी गई थी, लेकिन हत्यारे अब तक पुलिस की पकड़ से दूर हैं.

लूटपाट का विरोध करने पर मारी गई थी गोली

गौरतलब है कि 7 जून 2022 को रांची के डेली मार्केट थाना क्षेत्र में स्थित अरविंद ज्वेलर्स दुकान को अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटने का प्रयास किया था. अरविंद ज्वेलर्स के मालिक और अपराधियों के बीच उस दौरान जमकर हाथापाई हुई थी. जिसके बाद अपराधियों ने अरविंद ज्वेलर्स के मालिक राजेश पॉल को गोली मार दी थी. जिसमें राजेश की मौत हो गई थी. मौके पर अपराधियों ने अपने हथियार भी छोड़ दिए थे, लेकिन आपराधी फरार होने में कामयाब हो गए थे.

रांची पुलिस ने कई राज्यों में की छापेमारी, पर नहीं मिली सफलता

अरविंद ज्वेलर्स में लूट कांड को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में रांची पुलिस ने अब तक कई राज्यों में छापेमारी की है, लेकिन पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. अपराधी का सीसीटीवी फुटेज हासिल होने के बावजूद उसकी पहचान नहीं हो पाई है.

50 हजार का इनाम किया घोषित

राजेश पॉल के हत्या के ठीक 2 साल बाद अब आरोपी की तस्वीर को पब्लिक के सामने लाया गया है और 50 हजार का इनाम घोषित किया गया है. इस संबंध में रांची के कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोनी ने बताया कि लाख प्रयास के बावजूद अब तक राजेश पॉल के हत्यारे की पहचान नहीं हो पाई है. ऐसे में अब उसका पोस्टर जारी किया गया है, ताकि उसकी पहचान की जा सके.

कोतवाली डीएसपी ने बताया कि राजेश पॉल की हत्या में शामिल अपराधी के बारे में सूचना देने वाले व्यक्ति को 50 हजार का इनाम दिया जाएगा और उसकी पूरी पहचान गुप्त रखी जाएगी.

ये भी पढ़ें-

एक साथ दर्जन भर वाहनों में लूटपाट की योजना बना रहे थे अपराधी, पुलिस ने मेड इन यूएसए पिस्टल के साथ दबोचा - Ranchi police Action

रांची में ज्वेलरी व्यवसायी राजेश पॉल की हत्या से दुकानदार नाराज, विरोध में दिनभर बंद रही दुकानें

डीपी ज्वेलर्स लूटकांडः बिहार और ओडिशा में तबाड़तोड़ रेड, हिरासत में आधा दर्जन लोग - robbery of DP Jewelers

ABOUT THE AUTHOR

...view details