झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अशोक सिंह मर्डर केसः गिरफ्तार हुए हत्या के सभी आरोपी

रांची पुलिस ने अशोक सिंह हत्याकांड के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पिछले दिनों चान्हो थाना क्षेत्र में अशोक की हत्या हुई थी.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Ranchi police arrested accused in Ashok Singh murder case
रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा (Etv Bharat)

रांचीः जिला के चान्हो थाना क्षेत्र में हुए अशोक सिंह हत्याकांड के सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. अशोक सिंह की हत्या के बाद इलाके में तनाव कायम हो गया था. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पांचवे आरोपी का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जमीन विवाद में हत्या

रांची के सीनियर एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि अशोक सिंह हत्याकांड में सात नामजद आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पांचवा आरोपी पुलिस की हिरासत में है फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. एसएसपी के अनुसार जमीन विवाद की वजह से अशोक सिंह की हत्या की गई थी. सभी गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

जानकारी देते रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा (ETV Bharat)

क्या है पूरा मामला

बता दें कि 2 दिन पूर्व रांची के चान्हो थाना क्षेत्र के मसमानो गांव में सिविल कोर्ट के अधिवक्ता सुशांत सिंह के पिता अशोक सिंह की हत्या चाकू मारकर कर दी गई थी. 62 वर्षीय अशोक सिंह शुक्रवार को अपने घर के पास स्थित खेत में काम कर रहे थे. इसी दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने उनपर हमला किया और चाकू मार कर उनकी हत्या कर दी थी.

हत्या से इलाके में तनाव

अशोक सिंह की हत्या के बाद चान्हो इलाके में तनाव कायम हो गयी. लोगों के हंगामे और इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए प्रशासन के द्वारा यहां पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनात किया गयी. रांची एसएसपी चंदन सिन्हा ने बताया कि लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है.

इसे भी पढ़ें- हैलो, मेरे पिता की हत्या हो गई है, हत्यारा भाई ही है, बहन ने डायल 112 पर दी सूचना, पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार - Father killer son arrested

इसे भी पढ़ें- राजेश मुंडा गोलीबारी मामला, जमीन अधिग्रहण को लेकर मारी गई थी गोली, आरोपी गिरफ्तार - Rajesh Munda firing case

ABOUT THE AUTHOR

...view details