झारखंड

jharkhand

हर तरफ मोदी की लहर से विपक्ष में घबराहट, राम मंदिर को लेकर लोगों में उत्साह : ताला मरांडी - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 10, 2024, 2:06 PM IST

Rajmahal Lok Sabha. लोकसभा चुनाव को लेकर राजमहल से भाजपा प्रत्याशी ताला मरांडी क्षेत्र भ्रमण कर कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं और जीत की रणनीति बनाने में जुटे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे देश में मोदी की लहर है और लोगों में राम मंदिर को लेकर उत्साह है.

http://10.10.50.75//jharkhand/10-April-2024/jh-god-01-talamarandi-avb-jh10020_10042024103648_1004f_1712725608_787.jpg
BJP Candidate Tala Marandi

गोड्डाः राजमहल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ताला मरांडी ने अपने गृह क्षेत्र गोड्डा के बोआरीजोर पहुंचकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और क्षेत्र का भ्रमण किया. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें पीएम मोदी और राम मंदिर पर भरोसा है. उन्होंने कहा कि वे जहां भी जा रहे हैं अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोगों में भारी उत्साह नजर आ रहा है.

पूरे देश में पीएम मोदी की लहर से विपक्ष में घबराहटः ताला

भाजपा नेता ताला मरांडी ने कहा कि पूरे देश में पीएम मोदी की लहर है और इससे विपक्ष में घबराहट है. ताला मरांडी ने बताया कि वे आगामी 10 मई को नामांकन पर्चा भरेंगे. इस दौरान उन्होंने दावा करते हुए कहा कि राज्य की सभी 14 सीटों पर भाजपा की जीत होगी.

अबकी बार 400 पार का लक्ष्य होगा पूरा

गौरतलब हो कि संथाल परगना की तीनों सीट राजमहल, गोड्डा और दुमका में अंतिम चरण 1 जून को मतदान होना है. ताला मरांडी के हर सवाल का जवाब मोदी की लोकप्रियता और अयोध्या में राम मंदिर के रूप में था. उन्होंने साफ कहा कि देश तरक्की कर रहा है और 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है. उन्होंने कहा कि अबकी बार 400 पार का लक्ष्य पूरा होगा.

पीएम मोदी के काम से समाज का हर तबका खुशः ताला

साथ ही ताला मरांडी ने कहा कि हर तबका पीएम मोदी के काम से खुश है. जहां से मत नहीं भी मिलते थे, वहां से भी अब मत मिल रहे हैं. बताते चलें कि ताला मरांडी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी रहे हैं. हालांकि वे भाजपा के अलावा, आजसू, लोजपा समेत कई दलों में रह चुके हैं. पिछली सरकार में डोमिसाइल को लेकर उन्होंने रघुवर सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया था.

ये भी पढ़ें-

भाजपा के संगठन महामंत्री ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, पार्टी प्रत्याशी ताला मरांडी की जीत सुनिश्चित करने की अपील - Lok Sabha Election 2024

लोकसभा चुनाव 2024: राजमहल लोकसभा क्षेत्र में मोदी लहर के बाद भी जीता झामुमो, ग्राफिक्स के जरिए जानिए इस सीट का इतिहास

राजमहल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ताला मरांडी पहुंचे पाकुड़, कहा- विकास के मुद्दे को जनता के बीच लेकर जाएंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details