राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बीकानेर में हुई बारिश, फैक्ट्री की दीवार ढहने से तीन मजदूरों की मौत - Rain in Bikaner

बीकानेर शहर में शुक्रवार को तेज हवा के साथ हुई बारिश से बड़ा हादसा हो गया. बारिश के दौरान एक फैक्ट्री की दीवार ढहने से तीन मजदूरों की मौत हो गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 5, 2024, 7:38 PM IST

Rain in Bikaner
बीकानेर में हुई बारिश (photo etv bharat bikaner)

बीकानेर में हुई बारिश (ETV Bharat bikaner)

बीकानेर. शहर में शुक्रवार को मानसून की बारिश का जोरदार आलम देखने को मिला. दोपहर बाद अचानक मौसम में बदलाव हुआ. तेज धूल भरी आंधी के बाद जमकर बारिश हुई. बारिश के चलते बीछवाल थाना क्षेत्र में एक फैक्ट्री में हादसा सामने आया है. यहां फैक्ट्री की दीवार ढहने से तीन मजदूरों की मौत हो गई.

थानाधिकारी नरेश निर्वाण ने बताया कि शोभासर इलाके में गोटा फैक्ट्री में यह हादसा हुआ. फिलहाल यह फैक्ट्री बंद हो गई. मृतक मजदूरों को लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है. बीकानेर में मानसून की जोरदार बारिश से शहर की सड़क पूरी तरह से तरबतर हो गई.

पढ़ें: राजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, जानिए कहां है आज ऑरेंज और येलो अलर्ट

सड़कों पर पानी जमा होने से लोगों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. बारिश से वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा और कई जगह वाहन चालक बंद गाड़ी को खींचते देखे गए. तेज बारिश से शहर के कई इलाकों में पानी भर गया. लोगों को आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

तेज तूफान से उड़े टीन टिप्पर: बारिश के साथ चली तेज हवा से कई जगह नुकसान हुआ. कई जगह पेड़ गिरे हैं और बिजली के पोल भी गिरने के समाचार मिल रहे हैं. बता दें कि प्रदेश में कई स्थानों पर बारिश के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details