राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, लकड़ी से मारकर खेत में छोड़ गए - body found on a farm in Kota

कोटा के निकट खेत में एक प्रोपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई. प्रोपर्टी डीलर का शव उसके खेत में मिला, जिस पर चोट के निशान थे.परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 12, 2024, 1:13 PM IST

body found on a farm in Kota
प्रॉपर्टी डीलर की हत्या (photo etv bharat kota)

कोटा.शहर के बोरखेड़ा थाना इलाके में हत्या का मामला सामने आया है. मृतक पेशे से प्रोपर्टी डीलर था. वह रात को अपने खेत पर गया था. वहीं मृत मिला. परिजन ढूंढते हुए पहुंचे तो वह खेत पर अचेत अवस्था में मिला. सिर पर लकड़ी से चोट के निशान थे. अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. ऐसे में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज जांच पड़ताल शुरू कर दी. मौके पर एमओबी, एफएसएल और डॉग स्क्वाड टीम भेजी गई है.

बोरखेड़ा थाना अधिकारी राम लक्ष्मण को गुर्जर ने बताया कि 44 वर्षीय सत्यप्रकाश अपने घर से किराने का सामान लेने निकला था. इसके बाद वह अपने खेत पर चला गया. इस बीच वह अपने खेत पर ही अचेत अवस्था में मिला. परिजन उसे अस्पताल लेकर आ गए. चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर शव मोर्चरी में रखवा दिया. शुक्रवार सुबह देखने पर उसके सिर पर चोट का निशान मिला है. ऐसे में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और इस संबंध में मुकदमा भी दर्ज कर लिया.

पढ़ें: ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार, दोस्त ने इसलिए की थी हत्या

पत्नी से बात हुई थी अंतिम बार: मृतक के ताऊ के बेटे दीपक मालव का कहना है कि रात 10 बजे अंतिम बार उनकी पत्नी से बात हुई थी. तब उन्होंने कहा था कि वह खेत पर है और मोटर चल रही है. यहां से फ्री होकर घर आ जाएंगे. काफी देर बाद भी जब सत्यप्रकाश नहीं आया, तब उनकी पत्नी ने दोबारा फोन किया. उस समय उनका मोबाइल स्विच ऑफ आया. इस पर परिवार के लोग तलाशते हुए खेत पर पहुंचे, जहां वे चोटिल अवस्था में मिले.उनके सिर पर किसी लकड़ी या अन्य हथियार से चोट पहुंचाई गई थी. कार मौके पर ही खड़ी थी, लेकिन उसकी चाबी और मोबाइल गायब था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details