उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांड के हमले से छात्रा की मौत का मामला; प्रियंका गांधी ने Facebook पर लिखा- जानमाल की सुरक्षा सुनिश्चित करे सरकार - RAEBARELI NEWS

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

रायबरेली में शनिवार को सांड के हमले से एक छात्रा की मौत का मामला सामने आया है. मौत के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो) (Photo credit: ETV Bharat)

रायबरेली : उत्तर प्रदेश के साथ-साथ रायबरेली जिले में छुट्टा सांड एक बड़ी समस्या बनी हुई है. इस समस्या को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर रहा है. समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तो लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए व विधानसभा सभा में भी छुट्टा सांड की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेरते रहते हैं. जिसके बाद शनिवार को जिले में सांड के हमले में छात्रा की मौत के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर दुख जताया है.


प्रियंका गांधी ने फेसबुक अकाउंट पर लिखी पोस्ट (Photo credit: social media)

इस मामले में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सरकार से लोगों की जानमाल की सुरक्षा के लिए लिखा है. फेसबुक अकाउंट से प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखा है कि उत्तर प्रदेश में छुट्टा सांड के हमले में छात्रा पलक (18) की मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखद है. पलक अपने पिता राजेंद्र कुमार के साथ नर्सिंग में एडमिशन करवाकर मोटरसाइकिल से वापस लौट रही थी, जब इस दुर्घटना में उसकी जान चली गई. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे. शोक संतप्त परिवारिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. उत्तर प्रदेश में आवारा पशुओं के हमले में आए दिन लोगों की मौतें हो रही हैं. सरकार इस समस्या का तत्काल संज्ञान ले और लोगों के जानमाल की सुरक्षा सुनिश्चित करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details