झारखंड

jharkhand

बोकारो में गर्भवती महिला ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 31, 2024, 8:10 PM IST

Suicide in Bokaro.बोकारो में खुदकुशी का मामला सामने आया है. एक नवविवाहिता ने खुदकुशी कर ली है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/31-January-2024/jh-bok-01-pregnantnewlymarriedwomancommittedsuicidebyhangingherself-10031_31012024162655_3101f_1706698615_840.jpg
Pregnant Woman Committed Suicide

बोकारोःस्टील सिटी के हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर 8 ए में एक नवविवाहिता ने आत्महत्या कर ली है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. हरला थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है और ना ही मौके से कोई सुसाइडल नोट बरामद हुआ है.

पति गया था ड्यूटी पर, पत्नी ने घर में की खुदकुशीः प्राप्त जानकारी के मुताबिक सेक्टर 8 ए के आवास संख्या 2158 में रहने वाले बीपीएससीएल कर्मी की नव विवाहिता पत्नी पूजा कुमारी ने घर के कमरे में खुदकुशी की है. पुलिस के अनुसार जिस वक्त यह घटना घटी पूजा कुमारी घर में अकेली थीं. पति चंदन महतो जब प्लांट से ड्यूटी कर घर पहुंचा तो घर का दरवाजा बंद पाया. वह दरवाजा तोड़ कर घर के अंदर दाखिल हुए. जहां उसने कमरे में पत्नी का शव पाया. इसके बाद चंदन ने पुलिस को मामले की जानकारी दी.

तीन माह की गर्भवती थी विवाहिताः जानकारी के अनुसार मृतका पूजा गर्भवती थी. उसके पेट में तीन माह का बच्चा था. परिजनो से मिली जानकारी के अनुसार पूजा की शादी मई 2023 में चंदन महतो से हुई थी. पूजा के पिता राजन महतो ने बताया कि घटना की वजह क्या है, अभी नहीं बता सकता. उन्होंने कहा कि बेटी की आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद पहुंचे हैं.

पुलिस मामले में परिजनों और पड़ोसियों से कर रही पूछताछः पुलिस इस मामले में मृतका के पति, मृतका के पिता समेत आसपड़ोस के लोगों से पूछताछ कर रही है, ताकि घटना के पीछे के कारणों का खुलासा हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details