हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

महिला ने मशरूम खरीदने के बहाने कमरे में बुलाया, साथियों के साथ मिलकर रच रखी थी खतरनाक साजिश

पालमपुर में एक व्यक्ति से सेक्सटॉर्शन मांगने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

मशरूम विक्रेता का बनाया अश्लील वीडियो
मशरूम विक्रेता का बनाया अश्लील वीडियो (ETV BHARAT)

कांगड़ा: पालमपुर में पुलिस ने मशरूम विक्रेता का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में दो महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिस ने मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित मशरूम विक्रेता को एक महिला ने मशरूम खरीदने के बहाने कमरे में बुलाया फिर उक्त व्यक्ति के कपडे़ उतार कर वीडियो बनाया और उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा. शिकायत लेकर पीड़ित पुलिस के पहुंचा और पुलिस थाना पालमपुर में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि, 'एक महिला ने उसे फोन किया और मशरूम खरीदने की बात कहकर राम चौक स्थित उसके घर पर मशरूम पहुंचाने के लिए कहा गया. वो जैसे ही वो मशरूम लेकर उक्त महिला के घर गया तो वहां पर दो औरतें अन्दर कमरे में पहले से ही मौजूद थीं. उन्होंने कमरे में बिठाया और पानी पिलाया. इसके बाद उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया. उसी समय दो आदमी कमरे के अन्दर आ गए. उन्होंने मुझसे मारपीट की और मेरे कपड़े उतारकर अश्लील वीडियो बनाई. मुझे ब्लैकमेल कर डेढ़ लाख रुपए की मांग की.'

वहीं, कांगड़ा पुलिस प्रमुख शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि, 'पुलिस थाना पालमपुर के अंतर्गत मशरूम लेने के बहाने एक व्यक्ति को घर बुलाकर अश्लील वीडियो और फोटो निकलने के मामले को लेकर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात निकलकर के सामने आ रही है कि उक्त महिला और पीड़ित व्यक्ति पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं. इस केस में अन्य लोगों की संलिप्तता भी पाई जा रही है. इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है और जल्द ही इस मामले को सुलझा दिया जाएगा. पुलिस ने यौन शोषण की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: मनाली में युवती ने पर्यटक को ₹200 में दिलाया रूम, फिर होटल में सेक्सटॉर्शन गैंग का भंडाफोड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details