बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'सरकारी आवास में नए की जगह लगा दिया पुराना AC, यह कैसा संस्कार', तेजस्वी यादव पर नीरज कुमार का हमला

बिहार में सरकारी बंगला फिर सुर्खियों में है. इस बार तेजस्वी यादव पर बीजेपी ने बंगले से सामान उखाड़ ले जाने का आरोप लगाया है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

नीरज कुमार
नीरज कुमार (Etv Bharat)

पटना:बिहार में अब तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले को लेकर सियासतगरमा गई है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सरकारी बंगला खाली किया तो यहां का सामान भी साथ लेकर चले गए. जदयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री के नाम से आवंटित आवास इतने लंबे अरसे के बाद उसको खाली किया जाना ही यह घोर चिंता का विषय है.

तेजस्वी यादव पर नीरज का आरोप: जदयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव पर जो आरोप लग रहे हैं. जिनको मकान आवंटित हुआ है उनके कर्मी आरोप लगा रहे हैं कि तेजस्वी यादव के अधीनस्थ काम करने वाले उन लोगों ने नये एसी की जगह पुराना एसी लगा दिया. सोफा बदल दिया है. यह कैसा राजनीतिक संस्कार है. वह सरकार की संपत्ति है जनता की गाढ़ी कमाई खर्च होती है.

जदयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार (ETV Bharat)

"तेजस्वी यादव का लंबे अर्से बाद डिप्टी सीएम का आवास खाली करना घोर चिंता का विषय है. जो आरोप लग रहे हैं यदि सच है तो राजनीति के गिरते हुए स्तर का इससे निकृष्ट उदाहरण कुछ हो ही नहीं सकता है."-नीरज कुमार, मुख्य प्रवक्ता जदयू

घोर चिंता का विषय है:जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा जिनको आवास आवंटित हुआ है. उन्होंने कहा कि उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी इसे गंभीरता से लीजिए. यह सच है तो राजनीति के गिरते हुए स्तर का इससे निकृष्ट उदाहरण कुछ हो ही नहीं सकता है.

तेजस्वी यादव (ETV Bharat)

सम्राट चौधरी को मिला नया आवास: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव द्वारा सरकारी बंगला खाली करने के बाद, यह आवास अब वर्तमान डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को आवंटित कर दिया गया है. इस आवास का आवंटन सरकारी नियमों और प्रक्रियाओं के अनुसार किया गया है. जब कोई पूर्व अधिकारी या नेता अपना सरकारी आवास खाली करता है, तो उसे तत्काल किसी नए अधिकारी या नेता को आवंटित किया जा सकता है, ताकि सरकारी संपत्तियों का सही उपयोग हो सके.

ये भी पढ़ें-

क्या सम्राट तोड़ पाएंगे मिथक? 5 देशरत्न मार्ग में रहनेवाले नहीं पूरा कर पाते हैं कार्यकाल - 5 DESHRATNA MARG

बड़ा मनहूस है यह 5 देशरत्न मार्ग का बंगला, जो भी आया सत्ता से हाथ धोना पड़ा

विजयादशमी से बदल जाएगा तेजस्वी और सम्राट का ठिकाना, नोट कर लीजिए नया पता - TEJASHWI AND SAMRAT

ABOUT THE AUTHOR

...view details