उत्तराखंड

uttarakhand

पॉलिटिकल पार्टीज ने शुरू किये चुनावी ऑफिस, ऋषिकेश में कांग्रेस तो मसूरी में बीजेपी ने किया शुभारंभ - political parties Election office

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 29, 2024, 8:11 PM IST

Congress election office Rishikesh, BJP election office in Mussoorie ऋषिकेश में आज कांग्रेस ने चुनावी ऑफिस खोला. बीजेपी ने भी मसूरी में चुनावी कार्यालय शुरू कर दिया है. दोनों ही दलों ने जनता से उन्हें बहुमत से जीत दिलाने की अपील की है.

Etv Bharat
पॉलिटिकल पार्टीज ने शुरू किये चुनावी ऑफिस

ऋषिकेश/मसूरी:लोकसभा चुनाव के रण के लिए सभी सियासी दलों ने कमर कस ली है. इसी कड़ी में उत्तराखंड में पॉलिटिकल पार्टीज चुनावी ऑफिस खोलने में जुटी हैं. आज हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस कैंडिडेट वीरेंद्र रावत ने ऋषिकेश में रेलवे रोड पर मुख्य चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया. वहीं, मसूरी में कैबिनेट मंत्री गणेष जोशी, टिहरी लोकसभा की प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने भी बीजेपी चुनाव कार्यालय की शुरुआत की.

हरिद्वार लोकसभा सीट पर अपनी किस्मत आजमा रहे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत का आज ऋषिकेश में रेलवे रोड पर मुख्य चुनावी कार्यालय खोला. जिसका उद्घाटन हरीश रावत और उनके बेटे वीरेंद्र रावत ने संयुक्त रूप से मिलकर किया. इस मौके पर सैकड़ों कांग्रेसी भी पहुंचे. जिन्होंने हरीश रावत और वीरेंद्र रावत का फूल मालाओं से स्वागत किया. वीरेंद्र रावत के समर्थन में कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी करते हुए उनकी हौसला अफजाई भी की. इस दौरान हरीश रावत ने कहा पिछले 10 साल से केंद्र में बैठी मोदी सरकार अपने वादों पर खरा नहीं उतरी है, इसलिए वह जनता से अपील करते हैं कि इस बार का चुनाव मोदी बनाम नहीं बल्कि विकास बनाम होना चाहिए. हरीश रावत ने जनता से बेटे वीरेंद्र रावत को बड़ी बहुमत से जीताने की अपील की है.

सूरी में कैबिनेट मंत्री गणेष जोशी, टिहरी लोकसभा की प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने भी बीजेपी चुनाव कार्यालय की शुरुआत की. इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं को बूथों को मजबूत करने के साथ केंद्र और प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताने का आह्वान किया गया. कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और टिहरी लोकसभा की प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा आज भारत विश्व की पांचवी अर्थव्यवस्था बन चुका है. आने वाले समय में मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनने जा रही है. उन्होंने कहा देश की मोदी सरकार द्वारा देश की प्रगति के लिए लगातार विभिन्न योजनाओं के तहत काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा इस बार 400 पर के नारे को भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोगी दल जनता के सहयोग से पूरा करने जा रहे हैं.

पढे़ं-थराली में सीएम धामी का रोड शो, बोले- कांग्रेस ने काम नहीं कारनामे किए हैं, अंग्रेजों और मुगलों के बाद देश इन्होंने ही लूटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details