उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर में भूमि विवाद में दो पक्षों में मारपीट, तमंचा दिखाकर दबंगई करने वाले को भेजा जेल

लक्सर में भूमि विवाद में दबंग ने तमंचा लहराकर फैलाया आतंक, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

LAKSAR CLASHES OVER LAND DISPUTE
लक्सर पुलिस ने दबंग को गिरफ्तार किया (Photo- Laksar Police)

लक्सर: हरिद्वार जिले में एक युवक को तमंचा दिखाना भारी पड़ गया. शिकायत मिलने पर पुलिस ने तत्काल तमंचा दिखाकर धमकाने वाले दबंग को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद इस मनबढ़ युवक को अदालत में पेश किया गया. अदालत ने दबंगई दिखाने वाले इस युवक को जेल भेजने का आदेश दिया.

भूमि विवाद में मारपीट: जानकारी के अनुसार लक्सर के गांव केवलपुरी में दो पक्षों में विवाद चल रहा था. केवलपुरी निवासी जॉनी पुत्र धर्मपाल अपनी माता देवेंद्री और अपने चचेरे भाई सुमित के साथ खेतों पर बने पितृ देव स्थान पर पूजा करने गये थे. तभी वहां विपक्षीगण गौरव और पवन पुत्र सोमपाल और सोमपाल पुत्र समेरू आ गये. आरोप है कि तीनों लोगों ने जॉनी और उसकी मां और चचेरे भाई के साथ मारपीट और गाली गलौज की. दीपक जलाने से रोकने का प्रयास किया.

तमंचा दिखाकर आतंकित करने का प्रयास: ये भी आरोप है कि पवन ने टैक्टर स्टार्ट कर जॉनी की तरफ दौड़ा दिया. शोर शराबा सुन कर खेतों में काम कर रहे ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए. इस दौरान विपक्षी के पुत्र गौरव ने अवैध तमंचा निकाल लिया. तमंचा लहराते हुए वो धमकी देने लगा. ग्रामीणों ने इस दबंगई को मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया. इसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

तमंचा लहराने वाला गिरफ्तार: जॉनी का कहना है कि उसने जान बचा कर 112 पर पुलिस को सूचना दी. रायसी चौकी पुलिस से आरोपियों के खिलाफ तहरीर दे कर कार्रवाई की मांग की. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रायसी चौकी प्रभारी कमलकांत रतूड़ी, कांस्टेबल अनिल वर्मा और सुरेश ने मामले में जॉनी की तहरीर पर तमंचा लहराकर धमकी देने के आरोपित गौरव चौहान को गिरफ़्तार कर लिया.

तमंचे वाला दबंग जेल भेजा गया: वहीं इस बाबत पुलिस क्षेत्र अधिकारी लक्सर निहारिका सेमवाल ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. जॉनी की तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी गौरव चौहान को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद कर आरोपी को अदालत में पेश किया गया. कोर्ट ने उसे जेल भेजने का आदेश दिया.
ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details