झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रोहित हत्याकांड का खुलासा, 5 अपराधी गिरफ्तार

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया. जिसमें अवैध हथियार के साथ पांच आपराधी गिरफ्तार किये गये हैं.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 10 hours ago

Updated : 8 hours ago

police-busted-murder-case-arrested-five-criminals-illegal-weapons-jamshedpur
अवैध हथियार के साथ पुलिस की गिरफ्त में 5 अपराधी (ईटीवी भारत)

पूर्वी सिंहभूम: बागबेड़ा थाना क्षेत्र में हुए रोहित हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. मामले में जमशेदपुर के एसएसपी ने बताया कि अवैध संबंध के कारण रोहित की हत्या की गई थी. पांच अपराधियों को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया गया है.

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत किताडीह ग्वाला बस्ती में रहने वाला रोहित सिंह उर्फ छोटू हत्या कांड को अंजाम देने वाले अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना 13-14 अक्टूबर की रात की है. घर के बाहर खटाल में रोहित सोया हुआ था और अपराधियों ने उसके सर में गोली मारकर घटना को अंजाम दिया था. घर वाले को सुबह घटना की जानकारी मिली थी.

अपराधियों के बारे में जानकारी देते हुए जमशेदपुर एसएसपी (ईटीवी भारत)

इस मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि इस कांड मे संलिप्त पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. इस कांड में नितीश राय, मनीष कुमार अग्रवाल और रौशन गुप्ता समेत दो और आरोपी शामिल हैं, जो आपस में रिश्तेदार हैं. एसएसपी ने बताया कि एक आरोपी को यह शक था कि रोहित सिंह के साथ उसकी पत्नी का अवैध संबंध है. पति ने रोहित के घर की रेकी की और जाल बिछाकर अपने रिश्तेदार और साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. एसएसपी ने बताया कि दो आरोपी आपस में रिश्तेदार हैं, उन्होंने हत्या की साजिश रची थी.

अनुसंधान के दौरान पुलिस को गुप्त सुचना मिली की बागबेड़ा बड़ोदा घाट के पास कुछ अपराधी एकत्रित हुए हैं. तत्काल पुलिस छापामारी कर सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से कांड में इस्तेमाल किया गया दो देसी पिस्टल के अलावा नौ जिंदा कारतूस, तीन मैगजीन, एक मोटरसाइकिल और तीन मोबाइल जब्त किया गया है. एसएसपी ने बताया कि सभी अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-रांची: जेल में एनआईए जज की हत्या की साजिश! गुमनाम पत्र के बाद मची खलबली

बाप के प्यार में रोड़ा बन रहा था बेटा, कुल्हाड़ी से काटकर ले ली जान

दुमका में कब्र से निकाला गया शव, पत्नी ने जताई हत्या की आशंका

Last Updated : 8 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details